‘भारत की मदद याद रहेगी’: मनीषा

मुंबई | समाचार डेस्क: हाल ही में कैंसर से उबरने वाली ‘इलु-इलु गर्ल’ ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को अपने वतन के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिये शुक्रिया कहा है. मनीषा कोइराला ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को साधुवाद देते हुये उनके तत्काल सहायता भेजने के लिये उन्हें धन्यवाद दिया है. मनीषा ने कहा है कि भारत की यह मदद नेपाल कभी नही भूल सकता. नेपाल मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने जलजला ग्रस्त नेपाल को फौरी राहत पहुंचाने के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. नेपाल में शनिवार को विनाशकारी भूकंप आया था. रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 7.9 मापी गई थी, जिसमें अबतक 1,800 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. मनीषा टेलीविजन पर वहां के मार्मिक दृश्य देखकर रो पड़ीं.

मनीषा नेपाल के प्रथम निर्वाचित प्रधानमंत्री बी.पी. कोईराला की पोती हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “भारत सरकार ने तुरंत मदद भेजने का सराहनीय काम किया. जितना शुक्रिया कहूं, उतना कम है.”

मनीषा ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “यह सब देखने के बाद आंसू उमड़ पड़े. भारत की ओर से दी गई मदद के लिए दिल से शुक्रिया. ऐसे वक्त में तत्काल मदद और प्रभावी मदद हमारी यादों में हमेशा बनी रहेगी. प्रधानमंत्री मोदी जी आपका धन्यवाद.” उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिन में भूकंप आने के बाद देर दोपहर से ही नेपाल में मदद भेजना शुरु कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *