मोदी की मदद कर रहें हैं मनमोहन: शौरी

नई दिल्ली: पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा भाजपा नेता अरूण शौरी ने कहा है कि मनमोहन सिंह की मदद से नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. दिल्ली में सीएनएन-आईबीएन के कार्यक्रम डेविल्स एडवोकेट में उन्होनें करण थापर से कहा कि मनमोहन सिंह के रूप में मोदी को एक बेहतरीन चुनावी एजेंट मिल गया है. अरूण शौरी ने कटाक्ष किया कि यूपीए सरकार का ठीक से काम नही करने का फायदा मोदी को मिल रहा है.

अरूण शौरी ने कहा कि देश विभाजक नही निर्णायक नेतृत्व चाहता है जो मोदी ने कर दिखाया है. प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बोलते हुए अन्होनों कहा कि मनमोहन सिंह ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होनें अपनी ही छवि को हवा में उड़ा दिया है. जब शौरी से पूछा गया कि क्या मोदी को बीजेपी देश के मुक्तिदाता के तौर पर देख रही है, इस पर उन्होंने कहा कि हां ऐसा ही है.

अरूण शौरी ने मनमोहन सिंह को मोदी का मुख्य चुनावी एजेंट करार देते हुए कहा कि खाद्य सुरक्षा विधेयक देश को बर्बाद करके रख देगा. इससे देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जायेगी जिसके गंभीर परिणाम होगें. इस प्रकार मनमोहन सिंह अपने कार्यों से मोदी को मदद ही तो कर रहें हैं. भाजपा नेता ने कहा कि यूपीए सरकार अपनी उपयोगिता खो चुकी है क्योंकि वह नरेगा, खाद्य सुरक्षा विधेयक जैसी प्रतिकूल चीजों को छोड़कर कुछ नहीं कर रही.

शौरी से जब करण थापर ने यह पूछा गया कि क्या आप यह कहना चाहते हैं कि मनमोहन सिंह और यूपीए के खिलाफ लोगों में गुस्सा, कुंठा, रोष और निराशा है, जो मोदी को सत्ता में लाएगी. इस पर शौरी ने कहा कि नहीं ऎसा नहीं है, मुझे उम्मीद है कि मोदी जैसा कोई व्यक्ति सत्ता में आएगा. मैं दावे के साथ कह सकता हूं.

अरूण शौरी ने कार्यक्रम में कहा कि “मैं कह रहा हूं कि जहां तक मैं देख पा रहा हूं, मोदी ने जमीनी स्तर पर पार्टी को एकजुट किया है. मैं पार्टी के संपर्क में नहीं हूं पर यदि पार्टी के कार्यकर्ता और स्वयंसेवक उनके साथ हैं, तो मुझे यकीन है कि दिल्ली में भी लोग अब उन्हें लेकर एकजुट हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *