माओवादी ब्लॉस्ट में 3 जवान घायल

जगदलपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बस्तर में माओवादी ब्लास्ट में 3 जवान घायल हो गये हैं. माओवादियों ने एक आईईडी ब्लॉस्ट में सीआरपीएफ की एक टीम को निशाना बनाया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार चिंतागुफा से लगे हुये तेमेलवाड़ा इलाके में सीआरपीएफ की एक रोड ओपनिंग पार्टी अपना काम कर रही थी. उसी समय सीआरपीएफ के जवान संदिग्ध माओवादियों द्वारा लगाये गये एक आईईडी ब्लॉस्ट की चपेट में आ गये.

ब्लॉस्ट इतना तीव्र था कि बम वाली जगह में कई फीट तक गढ्ढा हो गया. इसकी चपेट में सीआरपीएफ के तीन जवान गंभीर रुप से घायल हो गये. घायलों को जगदलपुर अस्पताल के लिये रवाना किया गया था. बाद में पुलिस ने घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर के रायपुर के लिये रवाना किया है. पुलिस का कहना है कि जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है लेकिन एहतियातन जवानों को इलाज के लिये रायपुर के लिये रवाना किया गया है.

इधर एक अन्य घटना में बीजापुर ज़िले में संदिग्ध माओवादियों ने पुलिस के चार सहायक आरक्षकों का अपहरण कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बेदरे थाने में पदस्थ चार जवान सोमवार को कुटरु से बेदरे के लिये रवाना हुये थे. दो जवान यात्री बस में सवार थे, जबकि दो अपनी मोटरसाइकिल से रवाना हुये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *