विवाहित प्रेमिका ने युवक की शादी रुकवाई

कोरबा | अब्दुल असलम: एक विवाहित महिला को प्यार का झांसा देकर दूसरी लडकी से ब्याह रचाने की तैयारी करने वाए एक युवक को उस वक्त महंगा पड गया जब विवाहित महिला विवाह स्थल पर पहुच गई.

विवाहिता महिला ने पहले तो अपने प्रेमी की जमकर खबर ली और बाद मे मामले मे पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी.मामला कोरबा के बाकीमोगरा इलाके मे हुये अजीबो-गरीब घटनाक्म ने पुलिस की भी मुश्कले बढ़ा दी हैं.


थाने की दहलीज पर बैठ अपनी आप बीति सुनाती इस महिला को इसके प्रेमी ने धोखा दिया है. प्यार मे धोखेबाजी के इस फेर मे एक रचा रचाया ब्याह होने से पहले ही टूट गया .

दरअसल कोरबा के रहने वाला संजय वैष्णव का पास ही मे रहने वाई एक विवाहित महिला के साथ पिछले डेढ़ साल से प्रेम संबंध था.इसी बीच कुवारे संजय का शादी बाकीमोगरा क्षेत्र निवासी एक युवती से लग गयी. शादी की तारीख तय होने के बाद संजय बारात लेकर दुल्हन के घर शुक्वार को पहुचा.

लेकिन संजय इससे पहले शादी के लिये मंडप में बैठता उससे पहले ही उसकी पहली प्रेमिका मतलब विवाहित महिला मौके पर आ धमकी. महिला और संजय के बीच पहले जमकर तू-तू मै-मैं हुई. और बाद मे महिला ने मौके पर संजय की जमकर धुनाई कर दी.इतना ही फिर घराती भी महिला के साथ मिलकर उसके सिर में जूते रखकर कान पकडने की सजा दी.

इन तस्वीरो मे आप साफ देख सकते है कि दुल्हे को कैसे सजा दी जा रही हैं.घटना को देख शादी के लिये तैयार लडकी वालो को भी मामला समझते देर न लगी और तुरंत शादी से इंकअर कर दिया.मेहंदी के रंग उतरने से पहले ही एक लडकी के सारे आरमानो पर पानी फेर दिया.

शादी के स्टेज पर उपजे विवाह के बीच नई दुल्हन बनी लडकी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दिया. लडकी ने पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई की संजय वैष्णव का पहले से किसी और महिल के साथ प्रेम संबंध होने के बाद भी उसे धोखे मे रख विवाह करने की तैयारी की जा रही थी. लिहाजा आरोपी दुल्हे के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज होना चाहिये.

इधर कुछ देर बाद ही संजय की प्रेमिका याने विवाहित महिला भी अपनी शिकायत लेकर बाकीमोगरा थाने पहुच गई. वो भी दोषी के खिलाफ कारवाई की मांग करने लगी.

पुलिस ने मामले मे मिली शिकायत के आधार पर आरोपी बने संजय वैष्णव के खिलाफ धोखाधडी करने के मामले मे अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं. फिल्मो की में दिखाये जाने वाले सीन की तरह ये असल जिंदगी का ड्रामा. एक लडकी के जिंदगी बरबाद होने से जरुर बचा दिया हैं. अब इस कहानी का हीरो अपनी जिंदगी सलाखो के पीछे पंहुचा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!