‘हाउसफुल-3’ के ट्रेलर का ‘mega show’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘हाउसफुल-3’ के ट्रेलर की लाचिंग एक ‘मेगा शो’ के रूप में होगी. इस मेगा लाचिंग से फिल्म का प्रमोशन भी हो जायेगा. यह फिल्म की तीसरी सीरीज है जिसमें अक्षय कुमार तथा रितेश देशमुख एक साथ काम कर रहें हैं. इस फिल्म की सीरीज में अभिषेक बच्चन पहली बार नज़र आयेंगे. फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. बॉलीवुड के ‘स्टंट स्टार’ अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग के समय एक बार छलांग लगाने से चूक गये जिसे उन्होंने खुद अपने पैंस को बताया.

फिल्म ‘हाउसफुल-3’ के निमार्ताओं ने बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर जारी करने की योजना बनाई है. इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा. इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे.

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि यह फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक खास तोहफा है.

फिल्म ‘हाउसफुल-3’ का ट्रेलर ग्वालियर, उदयपुर, रायपुर, राजकोट, सूरत, नासिक, कोटा, पटना, गया, रांची, जमशेदपुर और बनारस जैसे शहरों में जारी किया जाएगा.

ट्रेलर के जारी किए जाने के बाद फिल्म के कलाकार सभी को एक खास संदेश भी देंगे.

इसके लांच पर मुंबई में अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस, नरगिस फाकरी और लिजा हेडन के साथ फिल्म के निमार्ता-निर्देशक एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे.

इरोज इंटरनेशनल और एनजीई की ‘हाउसफुल 3’ 3 जून को रिलीज होगी.

Housefull 3 Trailer Releasing Soon-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *