Minor B आराध्या तीन साल की हुई

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के बच्चन परिवार की सबसे छोटी तथा सबसे प्यारी सदस्या, आराध्या बच्चन रविवार को तीन साल की हो गई. बालीवुड की नजर कपूर परिवार तथा बच्चन परिवार पर लगी रहती है. बच्चन परिवार के सभी सदस्य अमिताभ, जया, अभिषेक तथा ऐश्वर्या ने फिल्मों में नाम कमाया है. इस परिवार की आराध्या एकमात्र ऐसी सदस्या है जिन्होंने अभी तक फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है. वैसे आराध्या बच्चन की अभी उम्र इतनी नहीं हुई है कि वह कैमरे का सामना कर सके. इसके बावजूद, आराध्या को बालीवुड में अमिताभ बच्च्न की पोती के रूप में जाना-पहचाना जाता है.

जाहिर है कि आराध्या का जन्मदिन भी उसी के परिवार के अन्य सदस्यों के समान महत्वपूर्ण है तथा मीडिया की सुर्खिया बटोरने की क्षमता रखता है. बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय की बेटी आराध्या रविवार को तीन साल की हो गई. ऐश्वर्य ने महीने के प्रारंभ में अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. उन्होंने कहा था कि अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए उन्होंने कई योजनाएं बनाई है.


हिंदी फिल्म जगत के एक प्रभावशाली परिवार में जन्मी तीन साल की आराध्या को अक्सर अपने प्रसिद्ध माता-पिता के साथ यात्रा करते हुए देखा जाता है.

इस साल उन्होंने अपनी मां का प्रतिष्ठित अतंर्राष्ट्रीय कॉन फिल्म समारोह में भी साथ दिया था. उन्हें बच्चन परिवार के साथ जयपुर में उनके पिता के स्वामित्व वाली कबड्डी टीम पिंक पैथर का समर्थन करते हुए भी देखा गया था.

आराध्या के पिता ने अपनी बेटी को उसके जन्मदिन की बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया है.

अभिषेक ने रविवार को ट्वीट किया, “आराध्या के लिए इन अद्भुत शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. इनका मेरे लिए बहुत महत्व है. शुक्रिया.” उल्लेखनीय है कि बच्चन परिवार के शुभचिंतकों ने बेटी आराध्या के जन्मदिन, रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी शुभकामनाएं प्रषित की थी जिससे बच्चन परिवार अभिभूत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!