कलारचना

मोदी को मालूम कटप्पा ने क्यों मारा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या पीएम मोदी को मालूम है कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा? प्रधानमंत्री ने सोमवार को मउ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा कि यदि भाजपा सत्ता में आती है तो सभी अपराधियों से कट्टपा की तर्ज पर निपटेगी. उन्होंने कहा कि जब 11 मार्च को यूपी चुनाव के नतीजे आयेंगे तो बाहुबलियों के लिये मुश्किले आ जायेंगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा जेल जाते हुये बाहुबलियों के दिन अब लदने वाले हैं. उन्होंने चुनावी सभा में कहा, ”एक चलचित्र आया था ‘बाहुबली’. अब बाहुबली सिनेमा में तो ज़रा अच्छे लगते हैं. थोड़े समय उनमें दम भी दिखता है, लेकिन कहते हैं कि बाहुबली फ़िल्म में एक कट्टप करके पात्र था कट्टप. बाहुबली का सबकुछ उसने तबाह कर दिया था.”

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद सोशल मीडिया में सवाल पूछे जा रहें हैं, तंज कसे जा रहे हैं. वैसे प्रधानमंत्री के ज्यादातर संबोधन के बाद मामला सोशल मीडिया में उछलने लगता है. यह जानना दिलचस्प रहेगा कि प्रधानमंत्री मोदी, बाहुबली तथा कट्टपा को लेकर सोशल मीडिया में क्या चल रहा है.

रेडिट नाम के एक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ”आपको पता है कि फ़िल्म में बाहुबली एक सकारात्मक किरदार था. आपको लगता है कि अखिलेश का शासनकाल बाहुबली की तरह है? प्रधानमंत्री जी ने अखिलेश के शासनकाल को अच्छा बता दिया है.”

आयशा मिनहाज़ नाम के ट्वीटर हैंडल से तंज कसा गया है कि ”मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि बीजेपी अपराधियों का साथ देगी? चलो, देर से ही सही.”

वहीं ट्वीटर पर अमन शर्मा ने लिखा है, ”मोदी जी ने कटप्पा को कट्टप कहा. उन्होंने यह भी कहा कि सारे बाहुबलियों को ख़त्म करेंगे. हालांकि हमलोग अभी तक नहीं जानते कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?”

साल 2015 में एसएस राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ आई थी. उस फिल्म में कट्टपा नाम का किरदार था. उसने अंत में बताया कि उसी ने ‘बाहुबली’ को मारा था. लेकिन कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा था उसे अगली फिल्म में बताया जायेगा.

कट्टपा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा इस पर सस्पेंस बनाकर रखा गया है. यदाकदा दावे किये जाते हैं किस-किस को मालूम है कि ‘बाहुबली’ को कट्टपा ने क्यों मारा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार की चुनावी रैली में लोगों के दिलों के उसे कौतुहल के तार को फिर से छेड़ दिया है. लेकिन सवाल यही है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी को मालूम है ‘बाहुबली’ ने कट्टपा को क्यों मारा है?

(बीबीसी इनपुट के आधार पर.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!