20 करोड़ वोट के लिये मोदी का मंत्र

नई दिल्ली | संवाददाता:नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि रैली तथा बहसों से नहीं जमीनी स्तर पर कार्य करके पार्टी 20 करोड़ वोट हासिल कर सकती है. भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जो पार्टी 20 करोड़ वोट पा जायेगी सरकार उसी की बनेगी.

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मतदान केन्द्रो तथा घरों में ध्यान केन्द्रित करने के लिये कहा है. मोदी ने कहा है कि 20 करोड़ वोट पाने के लिये हमें हर घर तथा उसके लोगों को भाजपा से जोड़ना होगा.


मोदी ने कहा है कि ‘एक नोट एक वोट’ अभियान के समय हर घर के लोगों से पूछा जाना चाहियें कि वह अपने सरकार से क्या चाहते हैं. क्या वे बदलाव नहीं चाहते हैं. इस अभियान के तहत 10 करोड़ घरों तक भाजपा अपनी पहुंच बनाएगी जिससे 20 करोड़ वोट हासिल किये जा सके. मोदी ने इस कार्यक्रम को फरवरी के अंत तक पूरा करने के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है.

मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा है कि 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाली हवा से साइकल में हवा नहीं भरी जा सकती है. उसी प्रकार रैलियों या टीवी पर बहसों के बजाये बूथ स्तर पर कार्य किया जाये जिससे सफलता मिलेगी.

मोदी ने लोगों को भावनात्मक तौर पर पार्टी से जोड़ने पर भी बल दिया है. फरवरी तक भाजपा ने लक्ष्य रखा है कि 10 करोड़ महिलाओं के हाथ में मेहंदी से कमल फूल बनाया जायेगा जिसका असर पूरे परिवार पर पड़ेगा.

मोदी ने कहा कि हमारे पास कांग्रेस के समान खर्च करने के लिये पैसा नहीं है न ही हम सरकारी तंत्र का उपयोग कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि संगठन ही हमारी शक्ति है जिसके बल पर हम चुनाव जीत सकते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से 20 करोड़ वोट पाने के लिये घर-घर जाकर जमीनी स्तर पर प्रचार करने के लिये कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!