रायपुर

मोदी की तुलना गांधी से, कांग्रेस भड़की

रायपुर | संवाददाता: पीएम मोदी की तुलना गांधी जी से करने पर कांग्रेस भड़की हुई है.केंद्रीय मंत्री गोयल ने मोदी की तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से किये जाने से भड़के कांग्रेसियो ने मोदी, गोयल के पुतले को तालाब में डूबाकर विरोध जताया.

शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विकास उपाध्याय के नेतृत्व में कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देकर कांग्रेस भवन से भाजपा,मोदी और गोयल का तीन पुतला लेकर अलग अलग दिशा से स्वामी विवेकानंद सरोवर बूढ़ापारा पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लिए हुये थे, जिसमें मोदी का 3 साल बदहाल,मंत्री गोयल वापस जाओ,गांधी से मोदी का महिमा मंडन,का खंडन है के नारे लिखे हुये थे.

स्वामी विवेकानंद सरोवर में नाव में बैठकर कार्यकर्ता रमन मोदी के अच्छे दिन जनता के बुरे दिन का नारा लगाते हुए बारी-बारी से तीनों पुतले को सरोवर में डूबा दिया. हालांकि प्रदर्शन खत्म होने के बाद सरोवर के पानी में डुबाये पुतले को पानी से बाहर निकलकर कचरा को भी साफ किया गया.

शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने केंद्रीय मंत्री गोयल के द्वारा मोदीं की तुलना गांधी से किये जाने का कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सत्य अहिंसा मानवता के पुजारी थे.वे जनता के दुःख दर्द तकलीफों को स्वयं पर उतारकर कष्ठ भोगते थे.वे देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने जात पात उच्च नीच का भेदभाव नही करते थे. आपसी भाईचारा समरसता बनाये रखने के कारण जनता उन्हें महात्मा कहती थी.

उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मुख्यमंत्री काल मे गुजरात मे दंगे हुए,हिन्दू मुस्लिम के बीच मतभेद उतपन्न कर मोदी राजनीति करते है. गांधी जी जनता के शरीर में वस्त्र नही होने के कारण स्वयं खाली बदन सिर्फ धोती पहनकर रहते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी 20 लाख रुपये का शूट पहनते हैं, 30 हजार रुपये किलो की मशरूम की सब्जी एक बार में खाते है. लोकसभा चुनाव से लेकर अभी तक जनता को गुमराह करते आ रहे है असत्य के मार्ग पर चलते है.देश में स्थापित अमन चैन के को खंडित करने का काम किये है.

विकास उपाध्याय ने कहा कि ऐसे मोदी की तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से कर केंद्रीय मंत्री गोयल ने महात्मा गांधी का अपमान करने किया है, जिसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर विरोध करती है. उन्होंने कहा कि तीन सालों के कार्यकाल में मोदी ने प्रगतिशील देश को डुबोने का काम किया है.रोजगार प्राप्त लोगो को बेरोजगार किया है माता बहनों के अस्मिता को तार तार किया है सेनिको का अपमान किसानों को कर्ज में डुबाया है.

आजादी के बाद से कांग्रेस शासन काल मे निरन्तर प्रगति कर रहे उन्नतशील दौड़ता भारत को मोदी ने अपंगता की ओर धकेलने का काम किया जिसके विरोध में देश को तीन सालो से डूबा रहे भाजपा, मोदी और गोयल के पुतलों को सरोवर में डुबाया है. प्रदर्शन में अजीज भिंसरा,धनंजय सिंह ठाकुर,तारिक खान,विक्रांत शिर्के, खितिराम तांडी एवं अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे.

error: Content is protected !!