नीतीश के गढ़ में मोदी

पटना | एजेंसी: पटना विस्फोट के बहाने नरेन्द्र मोदी, नीतीश के गढ़ में फिर से पहुंच गये हैं. शनिवार को पटना में नरेन्द्र मोदी श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों में मारे गए छह लोगों में से एक राजनारायण सिंह के परिवार से मुलाकात की.

यह विस्फोट यहां एक रैली को मोदी के संबोधित करने से कुछ समय पहले हुआ था. राजनारायण के परिवार से पटना के गौरीचक के नजदीक कामरजी गांव में मिलने के बाद मोदी कैमूर के लिए रवाना हुए जहां वह विस्फोट का शिकार हुए एक अन्य व्यक्ति के परिवार से मुलाकात करेंगे.

मोदी मृतकों के परिवार से मिलने के लिए शुक्रवार रात पटना पहुंचे और राज्य के अतिथि गृह में रात बिताई, जिसे वास्तव में किले में तब्दील कर दिया गया था.

एक जिला पुलिस अधिकारी ने कहा, “शनिवार सुबह खराब मौसम की वजह से मोदी की गौरीचक में मृतक के परिवार से होने वाली मुलाकात में देरी हो गई. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कम दृश्यता की वजह से हेलीकॉप्टर की उड़ान को लेकर सतर्क किया था. मौसम ठीक होने के बाद मोदी ने पहले गौरीचक का दौरा किया.”

उनके साथ मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि मोदी ने परिवार के सदस्यों से बातचीत की. मोदी छह जिलों में मौजूद छह गांवों का शनिवार को हेलीकॉप्टर से दौरा करेंगे.

गौरतलब है कि गत रविवार सुबह मोदी की रैली से पहले राजधानी में श्रृंखलाबद्ध विस्फोट हुए थे, जिनमें छह लोगों की मौत हो गई थी और 80 से अधिक घायल हुए थे. इनमें से ज्यादातर विस्फोट गांधी मैदान के अंदर और आसपास के इलाकों में हुए थे.

मृतकों में अधिकांश भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक थे. मोदी सभी मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये का चेक सौंपेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *