मोना सिंह का एमएमएस असली

नई दिल्ली | संवाददाता: अभिनेत्री मोना सिंह के सनसनीखेज एमएमएस को लेकर कहा जा रहा है कि यह एमएमएस फर्जी नहीं था, बल्कि यह मोना सिंह के कॉलेज के दिनों का एमएमएस है, जिसे दिल्ली में फिल्माया गया था. हालांकि इस बारे में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मोना सिंह का कहना है कि पुलिस पहले ही यह बात कह चुकी है कि एमएमएस फर्जी है तो फिर इस मुद्दे पर नये सिरे से बहस का कोई अर्थ नहीं है.

गौरतलब है कि कथित रुप से मोना सिंह का एक एमएमएस पिछले दिनों इंटरनेट पर डाला गया था, जिसमें मोना जैसी शक्ल वाली लड़की लगभग नग्न अवस्था में अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है. मोना सिंह ने अपने अश्लील एमएमएस को लेकर साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी. मोना ने कहा था कि इस विषय में बस इतना ही बोल सकती हूं कि यह महिला मेरी तरह दिखने वाली जरूर हो सकती है लेकिन यह मेरा एमएमएस नहीं है. यह बिल्कुल फर्जी है.

मोना की तरह ही दिखने वाली महिला के 23 सेकेंड का यह वीडियो क्लिप किसी स्मार्टफोन से लिया गया था. ऐसा लग रहा है कि यह क्लिप किसी जानने वाले ने ही तैयार की है, जिसे यह महिला वीडियो बनाने के लिए उकसा रही है. लेकिन पुलिस ने अपनी जांच में बाद में इस एमएमएस को फर्जी करार दिया था. अब जा कर एक बार फिर यह बात चर्चा में है कि मोना सिंह का यह एमएमएस असल में उनके कॉलेज के दिनों का है और यह भी कि एमएमएस असली है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि साइबर पुलिस इस मुद्दे को किस हद तक सुलझा पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *