एमपी: भाजपा दफ्तर में असंतुष्टों की दंगाई

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भोपाल कार्यालय विधानसभा चुनाव में टिकट पाने और दूसरे का टिकट कटवाने को लेकर प्रदर्शन और हंगामे का अड्डा बन गया है. शनिवार को यहां एक विधायक के विरोध में जमा हुए लोगों को पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं से विवाद हुआ और बात मारपीट तक जा पहुंची.

भाजपा कार्यालय में शनिवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नरसिंहगढ़ के वर्तमान विधायक का विरोध करते हुए उन्हें दोबारा उम्मीदवार न बनाए जाने की मांग लेकर जमा हुए. ये कार्यकर्ता प्रदर्शन व नारेबाजी कर रहे थे, तभी उन्हें समझाने के लिए कार्यालय मंत्री आलोक संजर बाहर आए तो उनकी कार्यकर्ताओं से हाथापाई की स्थिति बन गई.

पार्टी के कार्यालय में मौजूद कई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उन्हें खदेड़ा गया. वहीं प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने पुतले का भी दहन किया. कार्यालय परिसर और उसके बाहर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही.

भाजपा के दफ्तर में यह नजारा सिर्फ शनिवार को नहीं था. इससे पहले भी करीब एक दर्जन से ज्यादा स्थानों के कार्यकर्ता अपने विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके हैं. सभी की मांग है कि वर्तमान विधायकों को फिर से मैदान में न उतारा जाए, अगर पार्टी ने बदलाव नहीं किया तो नतीजे घातक होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *