‘अर्जुन रामपाल हाजिर हो…’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: गैंगस्टर अरुण गवली को समझने के चक्कर में अभिनेता अर्जुन रामपाल मुंबई पुलिस के फेर में पड़ गये हैं. अब उन्हें असल गैंगस्टर के समान मुंबई पुलिस का सामना करना पड़ेगा. अर्जुन रामपाल ने हत्या की सजा काट रहे पूर्व गैंगस्टर अरुण गवली से बगैर इजाजत के मुंबई के जेजे अस्पताल में 28 दिसंबर को मिलने की हिमाकत की है. फिल्म ‘डैडी’ में मुंबई के डॉन का किरदार करने से पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व गैंगस्टर अरुण गवली से मुलाकात कर एक गैंगस्टर के चरित्र को समझने की कोशिश की थी जोकि नियमों के विरुद्ध है. दरअसल अर्जुन रामपाल को सजायाफ्ता मुजरिम अरुण गवली से मिलने से पहले उसकी अधिकारियों से अनुमति लेनी चाहिये थे. मुंबई के एक थाने के पुलिस अधिकारी अनिल मदवी ने कहा, “हमें हाल में इस मुलाकात के बारे में जानकारी मिली और इस संबंध में मालूमात हासिल की जा रही है. हमने बीते सप्ताह अभिनेता को पत्र भेजकर उन्हें जल्द से जल्द हाजिर होने का निर्देश दिया ताकि हम उनसे मुलाकात के कारणों के बारे में पूछताछ कर सकें. पत्र अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सुपुर्द किया गया और उनकी पत्नी ने इसे प्राप्त किया.”

पुलिस अधिकारी के अनुसार अर्जुन रामपाल को भेजी गई नोटिस को उनके पत्नी मेहर जेसिया रामपाल ने प्राप्त किया है. मुबंई पुलिस का इरादा कुछ दिन और इंतजार करने का है उसके बाद उन पर कार्यवाही हो सकती है. पुलिस ने कहा, “हम कुछ दिन और इंतजार करेंगे और, अगर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता है तो हम उन्हें रिमाइंडर भेजेंगे.” उल्लेखनीय है कि अर्जुन रामपाल ने अमिताभ बच्चन अभिनीत 1978 की फ़िल्म डॉन के रीमेक डॉन – द चेस बिगिन्स अगेन में एक सहायक भूमिका निभाई थी. जिसमें रामपाल, मूल संस्करण में प्राण द्वारा अभिनीत जसजीत का किरदार किया था.


मुंबई के पूर्व डॉन अरुण गवली साल 2007 में कारपोरेटर कमलाकर जामसनदेकर की हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा काट रहें हैं. अर्जुन रामपाल की नई फिल्म ‘रॉय’ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!