रोमांस से भरपूर ‘नच बलिए 6’ : शिल्पा

मुंबई | एजेंसी: शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि नच बलिये 6 रोमांस तथा जुनून से भरपूर है और इसमें अश्लीलता नही है. शिल्पा शेट्टी इस रिएलिटी शो की निर्णायक है.

इस रिएलिटी शो के लांच के मौके पर शिल्पा ने कहा “आप कार्यक्रम की पूरी अवधारणा गलत समझ रहे हैं. जब हम जुनून की बात करते हैं तो इसका मतलब अश्लील नहीं होता. जुनून हर शादी, रिश्ते और रोमांस का हिस्सा है. अगर आप रोमांस हटा दें तो कोई मजा नहीं.”


शिल्पा शेट्टी के सहायक तथा जाने माने निर्देश साजिद खान का कहना है कि “यहां नृत्य के जरिए रोमांस होगा, उन्हें उनके नृत्य के आधार पर आंका जाएगा. दर्शक नृत्य देखकर ही वोट देंगे. यह कार्यक्रम वेलेंटाइन-डे स्पेशल नहीं है. रोमांस इसका विषय है, लेकिन यह नृत्य का कार्यक्रम है.”

कार्यक्रम में गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी, कनिका महेश्वरी-अंकुर घई, आम्रपाली गुप्ता-यश सिन्हा, राजू श्रीवास्तव-शिखा, कीकू शारदा-प्रियंका, रिपुदमन हांडा-शिवांगी सेठ, ऋत्विक धनजानी-आशा नेगी, रिद्धी डोगरा-राकेश बापत, बरुना अब्दुल्लाह-ओमर फारूख और विनोद ठाकुर-रक्षा की जोड़ी हिस्सा लेगी.

‘नच बलिए 6’ स्टार प्लस चैनल पर नौ नवंबर से प्रसारित होगा. इससे पहले नच बलिये 5 तक का प्रसारण हो चुका है. लोगो को नच बलिये 6 का बेकरारी से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!