ननकीराम ने बताया रेप को चीरहरण

कोरबा | विशेष संवाददाता: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ननकीराम कंवर का कहना है कि दुष्कर्म तो आखिर चीरहरण ही है, और चीरहरण तो आदिकाल से होते आए हैं, इनमें नया क्या है? उन्होंने यह भी कहा है कि राज्य में दुष्कर्म के मामले बढ़ नहीं रहे हैं. हालांकि उन्होंने बलात्कार की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया.

अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाले ननकीराम कंवर ने कोरबा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में महिलाएं असुरक्षित नहीं है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी ननकीराम ने कहा था कि लड़कियों के ग्रह नक्षत्र खराब होने की वजह से बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं.


छत्तीसगढ़ कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति पर बोलते हुए कंवर ने कहा कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष चरणदास महंत और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को झगड़ने के बजाय मिलजुल कर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि वैस अगर वे मिल कर भी काम करते हैं तो इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वह एक अलग स्टेटस वाली पार्टी है.

ननकीराम की इस टिप्पणी के बाद महंत ने उन्हें जोगी का रिश्तेदार बताते हुए कहा है कि इसी वजह से उन्हेों मिल कर चलने की बात कही होगी. उन्होंने यह भी कहा कि वे कंवर की राय का ध्यान रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!