नारायण साईं ने रेप करना कुबूला

सूरत | समाचार डेस्क: सूरत पुलिस ने दावा किया है कि बलात्कार के मामले में गिरफ्तार नारायण साईं ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.

पुलिस का यह भी कहना है कि साईं ने पीड़िता के अलावा अपनी 8 और शिष्याओं के साथ नाजायज़ संबंधों की बात कुबूली है और यह भी बताया कि वह एक सेविका के बच्चे का पिता है. साईं ने ये आरोप उस पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली सूरत की पीड़िता के सामने स्वीकार किया.

सूरत के पुलिस कमिशनर राकेश अस्थाना ने बताया, ‘हमारी गहन पूछताछ में साईं ने 2 बहनों (सूरत की रहने वाली) में से एक द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों को कमोबेश स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस अब देश के अलग-अलग हिस्सों में रहने वाली इन महिलाओं से संपर्क कर आरोपों के बारे में सुबूत इकठ्ठा करने का प्रयास करेगी.

इससे पहले दो महीने तक फरार रहने के बाद नारायण साईं को गत 4 दिसंबर को हरियाणा के कुरुक्षित्र के पिपीली से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद साईं को पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाया गया और फिर बाद में उसे गुजरात पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

सूरत पुलिस ने 40 साल के साईं के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक यौन संबंध, यौन उत्पीड़न, जबरन रोक कर रखने, अवैध रूप से एकत्र होने, घातक हथियारों के साथ दंगा करने, आपराधिक इरादे और आपराधिक षड्यंत्र सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *