मोदी-रमन करें राम का फैसला-महंत

कोरबा | संवाददाता: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री चरणदास महंत ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा है कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी सबसे बड़े कोयला चोर साबित हुये हैं और ताज्जुब की बात है कि मोदी को यह बात पता नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं और उन्होंने छत्तीसगढ़ में भी यही किया.

गौरतलब है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सरकार की विकास यात्रा में भाग लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस और मनमोहन सिंह को लेकर जम कर कोसा था और उनकी खिल्ली उड़ाई थी.


मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुये महंत ने कहा कि मोदी आज की तारीख में भगवान रामचंद्र के 14 साल गुजरात में गुजारने का झूठा विज्ञापन अमिताभ बच्चन से करवा रहे हैं. इस शर्मनाक झूठ के बाद तो उन्हें बोलने का हक नहीं है.

चरणदास महंत ने कहा कि श्री रामचंद्र जी वनवास के दौरान छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के सीतामढ़ी से होते हुये शिवरीनारायण होते गये थे, जहां उन्होंने सबरी के बेर खाये थे और फिर बस्तर होते हुये लंका गये थे. हम छत्तीसगढ़ को कौशल्या की नगरी मानते हैं और श्रीरामचंद्र जी को भांजा मानते हैं.

महंत ने कहा कि इसके उलट मोदी सरकार के विज्ञापन में कहा जा रहा है कि श्रीरामचंद्र जी ने 14 साल गुजरात में गुजारे थे. नरेंद्र मोदी और रमन सिंह दोनों बैठ कर फैसला करें कि रामचंद्र जी गुजरात हो कर लंका गये थे या बस्तर होकर. महंत ने कहा कि रमन सिंह ऐसे झूठे आदमी का सहारा ले रहे हैं, यह अचरज की विषय है.

कृषि राज्य मंत्री ने बीजापुर में हुये नक्सली हमले को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार नक्सली घटनाओं को रोक नहीं पा रही है. यह सरकार आदिवासियों के लिये घातक साबित हुई है.

चरणदास महंत ने कहा कि रमन सिंह की विकास यात्रा असल में विनाश यात्रा है. उन्होंने कहा कि पिछले 9 साल में अगर रमन सिंह की सरकार ने विकास किया होता तो उन्हें यात्रा निकालने की जरुरत नहीं होती. विकास के लिये यात्रा करने की जरुरत नहीं होती, वह तो सामने नजर आता है.

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ननकी राम कंवर पर निशाना साधते हुये चरणदास महंत ने कहा कि ननकी राम कंवर के गृह जिले में अपराध चरम पर है. बलात्कार और अपहरण की घटनाओं में शर्मनाक बढ़ोत्तरी हुई है. महंत ने कहा कि ननकी राम कंवर अपराधियों के साथ घूम रहे हैं, उससे भारतीय जनता पार्टी का चरित्र समझ जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!