फ्रेंच फ्राइज से दूर नरगिस

मुंबई | मंनोरंजन डेस्क: नरगिस फाकरी ने एक माह में अपना वजन चार किलो घटा लिया है. इसके लिये नरगिस ने उबले हुये सब्जियों को वरीयता दी बजाये फ्राइड काना खाने के. नरगिस उबले हुये सब्जियों को स्वस्थ रखने वाला भोजन मानती है. यहां तक कि नरगिस ने मक्खन को सब्जियों में डालने पर भी सवाल उठाये हैं. फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने भोजन के मेन्यू से उन चीजों हटा दिया है, जिनसे उन्हें एलर्जी थी. फिल्म ‘रॉकस्टार’ से चर्चित हुईं अभिनेत्री का कहना है कि इससे उन्होंने अपना वजन अच्छा खासा कम कर लिया है.

नरगिस ने ट्वीट किया, “मैंने अपने खाने से कुछ चीजों को हटा दिया, जिनसे मुझे एलर्जी थी. मैंने एक महीने में चार किलोग्राम वजन घटा लिया है और अब एक दिन में 10,000 कदम चलती हूं.”

अभिनेत्री ने पोस्ट किया, “शूटिंग के वक्त देर रात मुझे भूख लगी! प्लेट में रखी फ्रेंच फ्राइज मुझे बुला रही थी. लेकिन मैंने अपने मन को समझाया, नहीं! मैं तुम्हें ये नहीं दूंगी.”

उन्होंने ‘सरल स्वस्थ भोजन’ के बारे में भी पोस्ट किया, “क्यों आप अपनी सब्जियों में मक्खन डालते हैं? साधारण, स्वस्थ रखने वाला भोजन खाना क्यों मुश्किल होता है? कुछ नहीं, सब्जियों को उबाल लेना ही बहुत है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *