नसीरुद्दीन ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के ‘हीरो होरालाल’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन शाह एक ऐसे ‘हीरो होरालाल’ के रूप में हैं जो ‘पॉलिटिक्स’ में केजरीवाल के समान एक राजनीतिक कार्यकर्ता के किरदार में हैं. फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में सिनेमा जगत में ‘डर्टीनेस’ फैलाने वाले नसीरुद्दीन ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में गलत बातों के खिलाफ आवाज़ उठाता है तथा अंत में सकारात्मक कदम उठाता है. दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के.सी. बोकाडिया निर्देशित फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आएंगे. उनका कहना है कि फिल्म में उनका किरदार काफी हद तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के व्यक्तित्व से मिलता-जुलता है. फिल्म में उन्होंने एक राजनीतिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है. नसीरुद्दीन ने फिल्म के प्रचार के दौरान यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री जैसा किरदार निभाया है. यह किरदार भी सही चीजों के साथ खड़ा होता है और अंतत: इसमें सफल होता है.”

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन का किरदार केजरीवाल की तरह ही एक राजनीतिक कार्यकर्ता का है, जो हमेशा गलत के खिलाफ आवाज उठाने में यकीन रखता है.

उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी में वह सारी घटनाओं को देखता रहता है और अंत में सकारात्मक कदम उठाने का फैसला करता है.”

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, आशुतोष राणा और ओम पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी तथा अनुपम खेर का होना इस बाक का संकेत है कि इसमें कलाकारों ने अपने किरदार के साथ न्याय किया होगा. दूसरी तरफ पटना उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के ‘डर्टी’ दृश्यों के चलते इस पर पाबंदी लगा दी है.

Dirty Politics


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *