अब दाऊद की बारी है: राजनाथ

बनारस | समाचार डेस्क: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है अब दाउद इब्राहीम के गिरफ्तार होने की बारी है. उल्लेखनीय है कि मुंबई हमलों का मुख्य आरोपी दाउद इब्राहीम भारत का मोस्ट वांटेड अपराधी है तथा पाकिस्तान में छुपा हुआ है. हाल ही में बाली में एक और माफिया डॉन छोटा राजन के गिरफ्तार होने के बाद दाउद इब्राहीम का ही नंबर माना जा रहा है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी. राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है. इसके बाद अब दाऊद इब्राहिम का ही नंबर है. थोड़ी प्रतिक्षा कीजिए. बनारस में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए गृहमंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कही. सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार जात-पांत व मजहब से ऊपर उठकर कार्य कर रही है.

देश में धार्मिक असहिष्णुता को लेकर वामपंथी साहित्कारों के सम्मान वापसी पर उन्होंने कहा, “देश की हालत जितनी खराब ये लोग बता रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है. उन्हें लगता है कि देश में धार्मिक असहिष्णुता बढ़ी है. लेकिन मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वे देश में सहिष्णुता का माहौल बनाने का सुझाव दें.”


उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था राज्य सरकार का मामला है. अगर राज्यों में कहीं पर ऐसा माहौल बनता है तो सरकारों को इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए. धार्मिक असहिष्णुता के लिए सीधे प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार पर निशाना साधना अनुचित है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है. देश के जीडीपी ग्रोथ रेट को गति मिली है.

बिहार चुनाव में राजग की सम्भावना पर राजनाथ ने कहा कि तमाम सर्वे और आकलन से साफ है कि तीन चरणों में अब तक हुए मतदान में राजग भारी पड़ रहा है. सरकार भाजपा अपने दम पर बनाएगी.

सीमा पर लगातार पाक की ओर से फायरिंग तनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा पहले भी होता रहा है. लेकिन हमारे जवान अपना काम अच्छे से कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!