ओबामा को याद है ‘दिलवाले दुल्हनिया…’

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: करीब 1000 हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ अमरीकी राष्ट्रपति ओबामा को आज भी याद है. उन्होंने सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में इसके एक डॉयलाग को बोलकर सबको चौका दिया. अपने भाषण के बीच में बराक ओबामा ने कहा, “सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं. ” उन्होंने यह उद्धरण शाहरुख खान के लिये दिया था. अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मंगलवार को सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में अपने संबोधन में मशहूर बॉलीवुड फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का एक यादगार संवाद बोलकर सबका दिल जीत लिया. ओबामा ने कहा कि वर्ष 2010 में भारत दौरे के दौरान उन्होंने भांगड़ा किया था.

उन्होंने मुंबई में कुछ बच्चों के साथ थिरकने के वाकये को भी याद किया. उन्होंने कहा, “बदकिस्मती से इस दौरे पर हम कोई नृत्य कार्यक्रम रखने में सक्षम नहीं थे.”


उसके बाद ओबामा ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अतिसफल फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का डायलॉग बोल सबको चौंका दिया.

ओबामा ने लोगों से खचाखच भरे ऑडिटोरियम को संबोधित करते हुए कहा, “सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं. ”

ओबामा के यह कहते ही ऑडिटोरियम ठहाकों से गूंज उठा. यह ठहाका करीब 12 सेकेंड तक गूंजता रहा, इस दौरान ओबामा चुपचाप खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे.

दर्शकों में बड़ी संख्या में युवा, छात्र-छात्राएं, गैर सरकारी संस्था व राजनयिक शामिल थे.

इस दौरान ओबामा के साथ उनकी पत्नी मिशेल मौजूद थीं, जिन्हें उन्होंने दमदार व प्रतिभाशाली महिला बताया. बहरहाल, ओबामा ने जाते-जाते फिल्म का डायलाग बोलकर सबका दिल जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!