रिहा ओम पुरी ब्रिटेन जायेंगे

मुंबई | एजेंसी: अभिनेता ओम पुरी ने जमानत मिलने के बाद राहत की सांस ली है. पुरी की पत्नी नंदिता ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

पुरी को शनिवार सुबह जमानत मिलने के साथ ही देश से बाहर जाने की अनुमति भी मिल गई. पुरी को अपनी नई फिल्म ‘द हंड्रेड फुट जर्नी’ की शूटिंग के लिए शनिवार रात ब्रिटेन के लिए उड़ान भरनी थी. अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में पुरी ब्रिटिश अभिनेत्री हेलन मिरेन के साथ काम कर रहे हैं.

करीब सप्ताह भर पहले उनकी पत्नी नंदिता द्वारा उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए जाने के बाद वह काफी मुश्किल हालातों से गुजर रहे थे. जमानत मिलने के बाद पुरी राहत महसूस कर रहे हैं.

हालांकि नंदिता, पुरी को देश से बाहर जाने की अनुमति दिए जाने के सख्त खिलाफ थीं.

पुरी ने कहा, “हमारे देश की न्याय व्यवस्था भाग्य से मेरे लिए तर्कसंगत साबित हुई. अब मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जा सकता हूं यद्यपि मैं एक दिन देर से पहुंचूंगा. शुक्रवार को मुझे जमानत मिल जाने की उम्मीद थी, लेकिन माननीय न्यायाधीश दूसरे मामलों में व्यस्त थे. इसी वजह से मेरे मामले की सुनवाई एक दिन बाद हो सकी.”

ब्रिटेन के लिए रवाना होने से पहले पुरी को 15,000 रुपये की जमानत राशि जमा करानी होगी. उन्होंने कहा, “मुझे अभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर का चालक प्रमाण पत्र भी बनवाना है, क्योंकि फिल्म में गाड़ी चलाते हुए दृश्य फिल्माना है. तो अभी मुझे बहुत सारा काम है. मैं आपको बता नहीं सकता कि इन दिनों मुझे जिन बुरे हालातों से गुजरना पड़ा, उनसे उबर पाने और दूर जाने के लिए मैं कितना बेताब हूं. लेकिन एक वादा मैं आपसे करता हूं कि ‘हंड्रेड फुट जर्नी’ में मैं बेहतरीन प्रदर्शन करूंगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *