कलारचना

हमें cleavage दिखाने का हक है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: महिला दिवस पर स्वरा व तापसी ने अपने हक का इज़हार किया है. महिला दिवस के दो दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किये गये वीडियो के माध्यम से बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर तथा तापसी पन्नू ने नई बहस छेड़ दी है. वीडियो के माध्यम से कहा गया है कि हमें इसे दिखाने का हक है क्योंकि हमने ऐसी ही जन्म लिया है. 3 मिनट 23 सेकंड के इस विडियो की शुरुआत होती है स्वरा की इस व्यंग्य भरी बात से कि ‘कितना क्लीवेज दिखाना अच्छा है.’

How much cleavage is good cleavage |

दोनों ऐक्ट्रेस इस वीडियो में महिलाओं को टिप्स दे रही हैं कि वे कैसे ऑफिस, जिम, मार्केट, क्लब और शादी में इसे दिखाने से बचा जा सकता है. तापसी और स्वरा इस विडियो में ऑफिस में हाई कॉलर या लॉन्ग नेक, जिम में सफारी नेक टी-शर्ट, भीड़ वाली जगहों पर पोलो नेक, क्लब में स्कार्फ या मां-दादी की शॉल और शादी में पूरा शरीर ढंकने की सलाह देती दिख रही हैं.

आखिरी एक मिनट में आपको समझ आयेगा कि आखिर ये दोनों आखिर आपसे कहना क्या चाह रही हैं. एक जगह आकर दोनों चुप हो जाती हैं और फिर एक स्ट्रॉन्ग मेसेज देती हैं, “यदि आप भूल गई हैं, तो याद दिला दूं कि हम महिलायें हैं और हमने इसी के साथ जन्म लिया है. यदि आपके पास है, तो दिखाने का भी हक है, आखिर यह हमारी बॉडी है!”

स्वरा बेहद बुलंदी से कहती हैं, “यह मेरा शरीर है और भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया होगा न! तो दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं, यह भगवान की प्रॉब्लम है, मेरी नहीं.’ चाहे जैसा भी हो यह हमारा है और हमें इसे सेलिब्रेट करने का हक है.’ अंत में दोनों ऐक्ट्रेसेस कहती हैं, ‘हमें गर्व है, जो हम हैं और जो हमारे पास है, क्या आपको है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!