ओवैसी ने isis को कहा- नर्क का कुत्ता

हैदराबाद | समाचार डेस्क: सांसद ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली में इस्लामिक स्टेट को कहा नर्क का कुत्ता. उन्होंने कहा कि यदि अल बगदादी मिल जाये तो उसके 100 टुकड़े कर डालेंगे. मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस्लामिक स्टेट पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें ‘दोजख के कुत्ते’ करार दिया है. साथ ही चेताया कि आईएस प्रमुख की बोटी-बोटी काट डाला जाएगा. मदीना में मुहम्मद साहब की मस्जिद के पास आतंकी हमले की निंदा करते हुए ओवौसी ने कहा कि यदि मुसलमान आईएस प्रमुख अबु बकर अल बगदादी को पा जाएं तो उसे 100 टुकड़ों में काट डालेंगे.

Owaisi Calls ISIS Militants ‘Dogs Of Hell’


एमआईएम अध्यक्ष यहां शुक्रवार देर रात आतंकी हमले की निंदा करने के लिए पार्टी की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

ओवैसी ने कहा, “आईएस झूठ है. यह अपराधियों की एक सेना है. यह संगठन और कथित खलीफा अबू बकर अल बगदादी सब दोजख के कुत्ते हैं.”

ओवैसी ने आगे कहा, “तुम (बगदादी) ने मुसलमानों को इतने दुख पहुंचाए हैं, जिनका लफ्जों में बयां नहीं किया जा सकता. मदीना पर जिन्होंने हमला किया, अल्लाह उन्हें उसी तरह गला देगा जैसे पानी में नमक गलता है. यह आईएस के अंत का आगाज है.”

आईएस से जुड़े होने के संदेह में हैदराबाद से गिरफ्तार किए गए पांच युवकों को कानूनी सहायता मुहैया कराने की घोषणा के बाद सांसद ओवैसी विवादों के केंद्र में हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि आईएस की समस्या मौजूद है और यह चुनौती न केवल मुस्लिम जगत के लिए है, बल्कि पूरी इंसानियत के लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!