सुनंदा को पाक पत्रकार की फटकार

इस्लामाबाद | एजेंसी: पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार ने भारतीय मंत्री शशि थरूर का पीछा करने का आरोप लगने के बाद उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर को आड़े हाथों लिया है. मेहर तरार ने पुष्कर का नाम लेते हुए ट्विटर पर लिखा, “सुनहरे बालों वाली इस महिला की अक्ल उनके व्याकरण व वर्तनी से कमजोर है. प्रेम प्रसंग के बाद बात पीछा करने पर आ गई.”

इधर, बुधवार को थरूर ने ट्वीट किया था कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. गुरुवार को प्रकाशित खबरों में पुष्कर ने शादी में मुश्किल दौर आने की बात कही है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पत्नी ने पति को फटकार लगाई. अब वह इसकी क्षतिपूर्ति में लगी हैं. इसे कहते हैं कि अपने ही गिराते हैं नशेमन पे बिजलियां.”

तरार ने अपने ट्विटर पर खुद को एक मां, पाकिस्तानी समाचार पत्र डेली टाइम्स की ओपेड पृष्ठ की पूर्व संपादक और स्तंभकार के रूप में पेश किया है.

उनके पेज पर गुरुवार को ट्वीट की बौछार आ गई.

उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा नाम मेहर है, मैं आईएसआई, रॉ, सीआईए, मोसाद और न ही प्राणहीन केजीबी की एजेंट हूं. क्या मैं अब जा सकती हूं?”

तरार ने एक और ट्वीट पर लिखा, “उनकी फटकार का जवाब न देने की यही एकमात्र वजह है. मैं डॉ. थरूर का बेहद सम्मान करती हूं. मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *