सूखा नहीं है ‘पार्च्ड’

मुम्बई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पार्च्ड’ अपने नाम के अनुसार ‘सूखा’ तो हरगिज भी नहीं है. इसमें राधिका आप्टे का न्यूड सीन है. न्यूड सीन इतना ‘न्यूड’ है कि उसे ब्लर करना पड़ा है. इसके बावजूद राधिका कहती है कि उसे न्यूड सीन देने में कोई आपत्ति नहीं है, बशर्ते स्क्रिप्ट की डिमांड हो. जबकि आजकल फिल्म की ‘डिमांड’ बढ़ाने के लिये उसमें न्यूड सीन डाले जाते हैं. जाहिर है कि स्क्रिप्ट उसी के अनुसार लिखी जाती है.

राधिका ने कहा कि मुझे न्यूड सीन करने में कोई परेशानी नहीं है. मैं वैश्विक सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैंने काफी यात्रा की है, इसलिये मुझे इन सबको लेकर कोई झिझक नहीं है. मैंने भारत में और विदेशों में लोगों को मंच पर नग्न प्रस्तुतियां देते देखा है.

राधिका ने कहा मुझे समझ नहीं आता कि मुझे अपने शरीर को लेकर शर्म क्यों करनी चाहिये. मैं बतौर एक कलाकार इसे एक माध्यम के तौर पर इस्तेमाल करती हूं.

फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका के साथी कलाकार आदिल हुसैन के साथ अंतरंग दृश्य अगस्त में ऑनलाइन लीक हो गये थे, लेकिन राधिका का कहना है कि वह इसकी परवाह नहीं करती हैं. वैसे आजकल, न्यूड सीन ऑनलाइन ही लीक हो जाते हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *