मिताशी-पीकू का ‘एक लक्ष्य’

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: भारतीय परिवारों के बीच पहुंच को गहरा बनाने के लिये मितासी तथा पीकू में कारोबारी समझौता हुआ है. मिताशी एलईडी टीवी बनाने की कंपनी है तथा ‘पीकू’ शूजीत सरकार की फिल्म है. फिल्म ‘पीकू’ की कहानी आम भारतीय परिवार की कहानी है जिसका भारतीय दर्शकों के दिल को छू लेना तय माना जा रहा है. इसकी दूसरी वजह यह है कि इसके साथ अमिताभ तथा दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ा है. मिताशी भी अवसर पर अमिताभ जैसे ब्रांड नेम का उपयोग कर लेना चाहती है इसीलिये उन्होंने ‘पीकू’ के साथ समझौता किया है. भारत की घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद कंपनी मिताशी व आगामी पारिवारिक फिल्म ‘पीकू’ के बीच एक करार हुआ है. शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं. मिताशी अपने एलईडी टीवी को फिल्म के कई हिस्सों में प्रचार के तहत दिखाएगी. कंपनी फिल्म रिलीज के साथ-साथ उसके प्रचार अभियान में सहयोगी करेगी.

कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राकेश डुग्गर ने फिल्म के साथ अपने जुड़ाव के बारे में कहा, “एक उभरती भारतीय कंपनी के लिए ‘पीकू’ से बेहतर कोई फिल्म नहीं हो सकती. अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए फिल्म की कहानी और जबर्दस्त कलाकारों का समावेश कंपनी के लिए मददगार रहेगा.”


मिताशी से जुड़ने के बारे में एमएसएम मोशन के विवेक कृष्णनी ने कहा, “मिताशी के साथ साझेदारी करने से हमें खुशी है. यह भी महत्वपूर्ण है कि दोनों का लक्ष्य भारतीय परिवार ही हैं. हम इस साझेदारी से अपनी ऑडियंस तक अपनी पहुंच बनाएंगे.”

‘पीकू’ 8 मई 2015 को रिलीज होगी. ‘पीकू’ एक पारिवारिक हास्य रोमांटिक फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी ‘पीकू’ बनी है दीपिका पादुकोण. मिताशी दिल और भावनाओं को जोड़ने के साथ ही इलेक्ट्रानिक्स का सामान बेचती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!