‘पीकू’ 25 दिन में 200 करोड़ी क्लब में

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अच्छी कहानी तथा कलाकारों के बल पर फिल्म ‘पीकू’ बॉक्स ऑफिस में सफल हो रही है. इस फिल्म ने मात्र तीन दिन में 25 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है, इस तरह से ‘पीकू’ की एक दिन की औसत कमाई 8.33 करोड़ रुपये है. यदि यही ट्रेंड जारी रहा तो ‘पीकू’ केवल 10 दिनों में 83 करोड़, 20 दिनों में 166 करोड़ 25 दिनों में 208 करोड़ कमा लेगी. इससे तय माना जा रहा है कि अमिताभ तथा दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘पीकू’ बॉलीवुड के 200 करोड़ी क्लब में जरूर शामिल होने जा रही है.
शूजित सरकार निर्देशित ‘पीकू’ न केवल फिल्म जगत बल्कि सिने प्रेमियों को भी पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये से अधिक कमाए लिए. अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण एवं इरफान खान अभिनीत ‘पीकू’ आठ मई को भारत में 1,300 और विदेशों में करीब 200 सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

फिल्म व्यापार विश्लेषक तारण आदर्श के अनुसार, ‘पीकू’ ने शुक्रवार को 5.32 करोड़ रुपये और शनिवार को 8.70 करोड़ और रविवार को 11.20 करोड़ की जबर्दस्त कमाई की. इसके साथ ही पहले सप्ताहांत में इसकी कुल कमाई 25.22 करोड़ रुपये पहुंच गई है.


आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “टीम ‘पीकू’ को सलाम. असाधारण कमाई. एक बार फिर साबित हो गया है कि विषय सामग्री ही महत्वपूर्ण है.”

पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा ने कहा, “फिल्म को मिली अभी तक की प्रतिक्रिया जबर्दस्त है.” जाहिर है कि ‘पीकू’ ब़लीवुड के उन गिने-चुने फिल्मों में शामिल होने जा रही है जिन्होंने 200 करोड़ रुपये कमाये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!