‘पीके’ ईमानदारी के साथ बनाई गई फिल्म: संजय

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: संजय दत्त का कहना है कि फिल्म ‘पीके’ को ईमानदारी से बनाया गया है तथा ऐसा विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी तथा आमिर खान ही कर सकते हैं. संजय दत्त ने यह बात फिल्म ‘पीके’ की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद यह बात कही है. फिल्म ‘पीके’ की सफलता से खुश अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि केवल राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा और आमिर खान ही ऐसी फिल्में बना सकते हैं. संजय इन दिनों 14 दिन के लिए जेल से बाहर अवकाश पर हैं. उनहोंने गुरुवार को एक विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म देखी. उन्हें यह फिल्म बेहद पसंद आई, जिसका वह स्वयं भी हिस्सा हैं. यह विशेष स्क्रीनिंग संजय के लिए ही की गई थी.

फिल्म देखने के बाद संजय ने कहा, “यह ईमानदारी के साथ बनाई गई फिल्म है और लोगों के दिलों से जुड़ी है. यही वजह है कि इसे इतना पसंद किया जा रहा है. मैं समझता हूं कि राजू, विधु और आमिर ही इस तरह की फिल्में बना सकते हैं.”


हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा हैं. ‘पीके’ में आमिर ने एलियन का किरदार निभाया है. 19 दिसम्बर को प्रदर्शित हो चुकी यह फिल्म अपने प्रदर्शन के चार दिनों के भीतर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी थी. यह अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमक बनाए हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!