कलारचना

‘कृपया ‘पीके’ को देखने जायें’: सचिन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर ने आमिर की फिल्म ‘पीके’ को लीक से हटकर फिल्म बताया है. सचिन तेंदुलकर ने लोगों से अपील की है कि कृपया इस फिल्म को देखें. जाहिर सी बात है कि फिल्म ‘पीके’ में ऐसा कुछ है जिसे देखकर वह सचिन तेंदुलकर लोगों से इसे देखने की अपील कर रहें हैं जिन्हें देखने के लिये लोग उमड़ पड़ते हैं. हालांकि, आमिर खान ने अपने दोस्त सचिन से इस फिल्म की कहानी के बारे में मना किया है इसलिये सचिन ने इसकी कहानी नहीं बताई. इतना साफ है कि सचिन तेंदुलकर फिल्म ‘पीके’ में आमिर के रोल से प्रभावित हुए हैं. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ‘पीके’ में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान का अभिनय देख भौंचक्के रह गए. वह कहते हैं कि यह उनकी देखी अब तक की फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ है. सचिन मंगलवार को आमिर द्वारा उनके लिए रखी गई ‘पीके’ की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद थे.

फिल्म देखने के बाद सचिन ने कहा, “फिल्म जबर्दस्त है. मैंने आमिर से वादा किया है, इसलिए कहानी के बारे में ज्यादा नहीं बताऊंगा. लेकिन मैं आप सबसे कहूंगा कि प्लीज इस फिल्म को देखने जाइए, क्योंकि यह बिल्कुल हटकर है. मेरे लिए यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म है. मैंने अब तक आमिर का जो अभिनय देखा है, उनमें से यह सर्वश्रेष्ठ है.”

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘पीके’ हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा ने मिलकर बनाई है. फिल्म में आमिर एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में हैं और भोजपुरी बोलते नजर आएंगे.

‘पीके’ के टिकट की कीमत नहीं बढ़ेगी-
आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ की टीम ने फिल्म के टिकट की कीमत न बढ़ाने का फैसला लिया है. फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “टीम को लगता है कि यह एक वैश्विक फिल्म है और यह हर किसी को देखने के लिए मिलनी चाहिए.”

error: Content is protected !!