‘पीके’ के दमदार स्टोरी ने ‘न्यूड’ कराया: आमिर

हैदराबाद | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ में ‘न्यूड’ होने का राज खोला है कि इसके दमदार स्टोरी की वजह से उन्हें ‘न्यूड’ होना पड़ा. फिल्म ‘पीके’ के पहले ही पोस्टर में आमिर खान की तस्वीर थी जिसमें वे ‘न्यूड’ अवस्था में ट्रांजिस्टर पकड़े खड़े हैं. ‘पीके’ के पोस्टर से इतना बवाल उठ खड़ा हुआ के मामला अदालत तक पहुंच गया था. अदालत ने ‘पीके’ में आमिर के ‘न्यूड’ होकर ट्रांजिस्टर पकड़े वाली पोस्टर को अश्लील नहीं माना था. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने कबूला है कि अगर तीन साल पहले उनसे फिल्म के लिए ‘न्यूड’ होने के लिए कहा जाता, तो वह ऐसा नहीं कर पाते. उनका कहना है कि ‘पीके’ की दमदार कहानी की वजह से ही उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया. अपनी नई फिल्म ‘पीके’ के एक पोस्टर में बिना कपड़ों के नजर आने पर आमिर को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

आमिर ने यहां मंगलवार को ‘पीके’ की प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “अगर मुझसे दो या तीन साल पहले न्यूड होने के लिए कहा जाता तो, मैं उस प्रस्ताव को यह कहकर ठुकरा देता कि ‘मुझसे यह नहीं होगा.”

उन्होंने कहा, “जाहिर सी बात है कि हम सभी नग्न होना पसंद नहीं करेंगे. लेकिन मैंने जब यह कहानी सुनी तो मुझे यह इतनी स्वाभाविक लगी कि मुझे यह लगा ही नहीं कि न्यूड होना पर्दे पर भद्दा या बेतुका लगेगा.” फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जिसमें आमिर खान के न्यूड होने वाला सीन फिल्माया गया है.

देखिये आमिर खान का meet the press-


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *