राजनाथ के बेटे पर आरोप निराधार: PMO

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: पीएमओ ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे को उनके कथित खराब आचरण के कारण यूपी विधानसभा उपचुनाव में टिकट नहीं देने को खारिज किया है. इससे पहले राजनाथ भी ऐसी खबरों को खारिज कर चुके हैं. पीएमओ ने कहा कि हाल के सप्ताहों में खबरें आईं हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ केंद्रीय मंत्रियों के आचरण और केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे के कथित खराब आचरण पर नाखुशी जताई है. इस तरह की रिपोर्ट बिल्कुल झूठ है.

पीएमओ के अनुसार, “इस तरह की खबर बिल्कुल झूठ है और ऐसा कर सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. इस तरह के अफवाहों में शामिल लोग देशहित को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इन खबरों को खारिज किया जाता है.”

इससे पहले राजनाथ भी ऐसी खबरों को खारिज कर चुके हैं. उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि यदि उनके परिवार के किसी भी सदस्य के खिलाफ छोटा सा आरोप भी साबित होता है तो वह सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे.

वह उन मीडिया रपटों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें कहा गया है कि उनके पुत्र के खराब आचरण के कारण प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि उन्हें उपचुनाव में टिकट मिले.

ऐसी रपटों की बाबत राजनाथ ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे और मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ कोई भी आरोप साबित हो जाता है, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा.”

राजनाथ ने कहा कि मीडिया में आई खबरों से जब उन्होंने प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को अवगत कराया तो वे हैरान रह गए. उन्होंने ऐसी खबरों को बेबुनियाद करार दिया.

भाजपा ने राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपचुनाव में टिकट नहीं दिया, जबकि माना जा रहा था कि वह नोएडा से भाजपा के प्रत्याशी होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *