केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली | संवाददाता: दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच गई. कहा जा रहा है कि बिना पूर्व सूचना के पहुंची पुलिस ने सीएम आवास के कर्मचारियों और अधिकारियों से पूछताछ की.


जिस समय पुलिस सीएम आवास पहुंची थी, उस समय अरविंद घर में उपस्थित थे. लगभग आधे घंटे के बाद वे मुख्यमंत्री निवास से निकल गये.


अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में जांच को लेकर कहा कि वे इस जांच से खुश हैं. हालांकि केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर भी तंज कसा कि सरकार जस्टिस लोया की मौत के मामले में भी इतनी ही तेज़ी दिखाती तो अच्छा होता.


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम आवास में अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में दो विधायकों द्वारा मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद से दिल्ली समेत देश भर के आईएएस अधिकारी नाराज हैं. दोनों विधायकों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता अरूणोदय प्रकाश के अनुसार क़रीब 60-70 पुलिसवाले सीएम के घर पर तलाशी के लिए पहुंचे.

प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा, “सीएम निवास पूरी तरह पुलिस के कब्ज़े में है. भारी संख्या मे पुलिस वाले बिना पहले से बताए घर में घुस आए. पुलिस राज दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या है. पूरे मुख्यमंत्री निवास में पुलिस वाले फैले हुए हैं. अगर एक चुने हुए मुख्यमंत्री के साथ ऐसा होगा, तो आप सोचिए कि वो आम लोगों के साथ क्या कर सकते हैं.” उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए.

One thought on “केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

  • February 23, 2018 at 13:40
    Permalink

    दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के झूठ पर तो पूरे देश के आईएएस खड़े हो गये, जरा इसका भी जवाब देंगे-
    *2 महीने पहले BJP सांसद ने IAS को दी धमकी, कहा- जीना मुश्किल कर दूंगी, वीडियो न्यूज़ में भी आया कोई IAS नहीं बोला सांसद के खिलाफ.

    *मुझे याद है सीन्यर IAS अधिकारी और उनकी बेटी की हरियाणा सरकार ने क्या गत की थी।आरोपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बेटा था। IAS अधिकारी को प्रताड़ित करने के लिए उसका तबादला भी कर दिया. जो IAS Association अपनी बेटियों के साथ खड़ी नहीं हुई उसे डूब मरना चाहिए.

    *फिर अशोक खेमका IAS अधिकारी को 51 बार तबादला किया गया। IAS Association ईमानदारों के साथ क्यों नहीं खड़ी होती.

    *IAS अधिकारी बीके बंसल और पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली, ख़त में सीबीआई पर इल्ज़ाम भी लगाए, IAS Association को शर्म नहीं आयी। आएगी भी नहीं, वरना 2G और कोल स्कैम में धर लिए जाएँगे.

    *AIIMS का घोटाला खोलने वाले IAS अधिकारी संजीव चतुर्वेदी के लिए कब हड़ताल करेगी हमारी IAS Association?.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!