इस पॉर्न स्टार को लॉन्‍च कर रहे रामगोपाल वर्मा

मुंबई। डेस्क: फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है, जिसका टाइटल है ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’. वर्मा ने इसे कभी न भूलने वाला अनुभव बताया है. फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में सामने आने पर लोग अभी से दिलचस्‍पी ले रहे हैं. फिल्म के नाम से ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म का कंटेंट बेहद बोल्ड होगा.
वैसे रामगोपाल वर्मा के लिए बोल्ड कंटेंट की फिल्में बनाना कोई नई बात नहीं है.
खबर है कि रामू की इस आने वाली बोल्ड फिल्म का ट्रेलर इसी महीने 16 तारीख को रिलीज होने वाला है. शुक्रवार को राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा करते हुए लिखा कि- यह फिल्म एक क्रांतिकारी सेक्सुअल फिलॉसफी के बारे में है, जिसे मिया मालकोवा ने दर्शाया है, और मैंने समझाया है. इससे पहले रामू ने एक और पोस्टर ट्वीट कर फिल्म के शीर्षक को लेकर मजाकिया अंदाज में कहा कि- यह टैक्स वाली जीएसटी नहीं, बल्कि ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ वाली जीएसटी है.
मैंने इसे मिया मालकोवा के साथ शूट किया है, जो सनी लियोनी के बाद किसी फीचर फिल्म मेकर द्वारा परदे पर लायी गयी दूसरी अडल्ट एक्ट्रेस हैं.
इससे पहले मालकोवा ने गुरुवार को ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा, भारतीय फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रथ’ शूट किया है. मैं सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी अडल्ट स्टार हूं.
इसके बाद राम गोपाल ने मिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, “हे मिया ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ को फिल्माना एक विचारों में उत्तेजना पैदा करने वाला अनुभव रहा. मैंने सनी लियोनी के साथ कभी काम नहीं किया लेकिन मैं ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रथ’ की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!