‘शकुनी’ ने कहा ‘बिग बॉस’ ही खलनायक है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: टीवी के ‘महाभारत’ के ‘शकुनी’, प्रणीत भट्ट ने ‘बिग बॉस’ को ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में झगड़े की जड़ कहा है. ‘बिग बॉस 8’ से बाहर हुए प्रणीत भट्ट ने आरोप लगाया है कि ‘बिग बॉस’ न तो रात को सोने देते हैं और न ही खाने देते हैं. हालांकि, प्रणीत ने किसे ‘बिग बॉस’ कहकर संबोधित किया इसे नहीं बताया परन्तु दर्शक इसका सहज ही अंदाज लगा सकते हैं. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ दिन पर दिन विवादास्पद होता जा रहा है. कभी इसके प्रतिभागियों को लेकर और कभी तो इसके पूर्व होस्ट सलमान खान की वजह से. फिलहाल, ‘बिग बॉस 8’ में 13 सप्ताह बिताने वाले प्रणीत इसी को अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि मान रहें हैं कि उन्होंने 13 सप्ताह ‘बिग बॉस’ में बिताया. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ से रविवार को बेदखल हुए अभिनेता प्रणीत भट्ट ने कहा कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में उकता गए थे. इस घर में 13 सप्ताह तक रहने वाले प्रणीत ने इसे जिंदगी बदल देने वाला अनुभव बताया. 34 वर्षीय प्रणीत टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में शकुनी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में अन्य प्रतिभागी उन्हें इसी नाम से बुलाते थे. प्रणीत को सोनाली राउत, करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के साथ घर से बेदखल करने के लिए नामित किया गया था.

घर से बेदखल किए जाने की वजह पूछे जाने पर प्रणीत ने कहा, “पिछले कुछ सप्ताहों के दौरान घर के अंदर जो घटनाएं हुईं, मैंने उन सबसे स्वयं को काट लिया था. मैं अंदर हर चीज से उकता गया था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं वहां 13 सप्ताह तक रहा.”


उन्हें लगता है कि अंदर होने वाले सब झगड़ों और बवाल की जड़ ‘बिग बॉस’ है.

प्रणीत ने कहा, “मेरे हिसाब से ‘बिग बॉस’ ही खलनायक है.”

उन्होंने कहा, “वे खाने का टोटा, रातों में सोने न देना और कई अन्य स्थितियां ऐसी पैदा कर देते हैं, जिनकी वजह से हम एक-दूसरे से लड़े. लोग जो अपनी पूरी जिंदगी में झेलते हैं, वो सब मैंने 13 सप्ताह में झेल लिया. इसके बावजूद मुझे लगता है कि मैं वहां से एक बेहतर इंसान बनकर लौटा हूं.” वैसे ‘बिग बॉस’ के दर्शक भी इसे तभी ज्यादा देखते हैं जब इसमें कुछ अलग तरह से घटित हो रहा हो जैसे झगड़े, प्यार, रोना-धोना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *