ताज़ा खबरदेश विदेश

प्रवीण तोगड़िया का पीएम पर सीधा हमला, कहा- हो रहा षड्यंत्र

नई दिल्ली। डेस्क: विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा-सीधा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार को तोगड़िया ने साफ किया कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस (पीएम मोदी) के इशारे पर क्राइम ब्रांच उनके और वीएचपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने क्राइम ब्रांच के एसीपी जेके भट्ट को कटघरे में खड़ा किया।

वीएचपी नेता ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मेरे खिलाफ किसी केस की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा, ‘2005 में जोशी का फर्जी विडियो बनाकर आरएसएस जैसी पवित्र संस्था के प्रचारक को बदनाम करने का षड्यंत्र गुजरात में रचा गया था।’ इस दौरान प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सीडी बनाने वाले का नाम मैं जानता हूं और समय आने पर मैं उसे सार्वजनिक करूंगा। मैं उस सीडी की जांच करने वालों में मैं एक था। भट्ट गुजरात में षड्यंत्र का हिस्सा बन रहा है। उन्होंने मांग की कि पीएम के साथ उनकी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की डिटेल्स को सार्वजनिक की जाए।
तोगड़िया ने कहा, ‘क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में चुनिंदा विडियो टीवी चैनल को दे रहा है। आरएसएस प्रचारक संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था। यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘पीएम षड्यंत्र न करें। इसको लोकतंत्र की हत्या करके राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा मत बनने दो। मुझे क्राइम ब्रांच पर गर्व है। मैंने कभी पुलिस अधिकारी के खिलाफ बयान नहीं दिया, लेकिन क्राइम ब्रांच के एसीपी जेके भट्ट मेरे खिलाफ कार्रवाई कर रहा है।’

गौरतलब कि पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए तोगड़िया एक दिन पहले गायब हो गए थे। वह बेहोशी की हालत में एक पार्क में मिले थे। जहां से उन्हें चंद्रमणी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को पीसी कर तोगड़िया ने अपने खिलाफ साजिश होने की बात कही थी। तोगड़िया ने दावा किया कि राजस्थान पुलिस ने उनके एनकाउंटर की साजिश रची थी, इसलिए वह खुद वीएचपी दफ्तर से गायब हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!