मीडिया पर भड़की प्रीति जिंटा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने जमकर मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. प्रीति ने मीडिया पर भड़ास सोशल मीडिया के जरिये निकाली है. प्रीति का कहना है कि उनकी शादी को लेकर मीडिया को बीच में पडने की जरूरत नहीं है. जब होगी तब पता चल जायेगा. अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपनी शादी की खबरों पर भड़क गई हैं और उन्होंने इसे अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि जब तक वह कोई घोषणा नहीं करतीं, तब तक कोई अफवाह फैलाने की जरूरत नहीं है. ऐसा लगता है कि शादी की अफवाह प्रीति का पीछा नहीं छोड़ रही है. पिछले साल खबर थी कि ‘सोल्जर’ की अभिनेत्री जनवरी में अपने प्रेमी जीन गुडएनफ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी और अब खबर है कि इस महीने वैलेंटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी को वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रीति ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे लगता है कि आपके अखबारों को बंद कर देना चाहिए. सही खबर दें. लगातार अपने व्यक्तिगत जीवन के लिए लगाए जाने वाले कयासों से उब चुकी हैं. क्या आप लोग मेरी शादी की घोषणा मेरे ऊपर छोड़ सकते हैं? आखिरकार यह मेरा जीवन है, तो मुझे अकेला छोड़ दें.”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर चल रहे कयासों से परेशान हो चुकी हूं. मीडिया को पता है कि कैसे चीज को खराब किया जाता है, अब इसे रोकने की जरूरत है.”

 

प्रीति को आखिरी बार 2014 की फिल्म ‘हैप्पी एन्डिंग’ और छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में निर्णायक के रूप में देखा गया था.

संबंधित खबरें-

मैं आइटम गर्ल नहीं: प्रीति जिंटा

प्रीति के लिए मजेदार थी ‘हैप्पी एंडिंग’

बेहद असुरक्षित है प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा विवाद निजी मामला

प्रीति जिंटा के समर्थन में उतरा डॉन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *