प्रीति जिंटा लेंगी शिकायत वापस

मुंबई| संवाददाता: प्रीति जिंटा की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद आज महिला संगठन मुंबई में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर सकती हैं. इधर पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद ही वह कोई कार्रवाई करेगी. पुलिस अभी तक इस मामले में दो लोगों की गवाही ले चुकी है. इधर 39 साल की प्रीति जिंटा फिलहाल विदेश में हैं और पुलिस उनकी वापसी का भी इंतजार कर रही है, जिससे उनका बयान लिया जा सके. इधर यह अफवाह भी तेज़ी से फैली है कि प्रीति अपनी शिकायत वापस ले सकती हैं. हालांकि प्रीति जिंटा की तरफ से इस तरह के कोई संकेत नहीं मिले हैं.

गौरतलब है कि प्रीति जिंटा ने अपने मंगेतर नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रीति ज़िंटा की शिकायत के मुताबिक़ यह घटना 30 मई 2014 की है जब मुंबई के वांखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स-11 पंजाब के बीच मैच चल रहा था.


एक और पुलिस अधिकारी विजय माने ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रीति ने शुक्रवार देर रात जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार 30 मई को खेले जा रहे मैच के दौरान नेस वाडिया प्रीति के पास आए, सबके सामने उनसे गाली गलौज की और उनका हाथ पकड़ कर मरोड़ दिया.

प्रीति ने पुलिस को जानकारी दी है कि वारदात की रात नेस वाडिया ने मेरे लिए बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. मेरे दोस्तों और परिवारवालों के सामने इस तरह से व्यवहार किया जिससे मेरा अपमान हुआ.’ उन्होंने आगे बताया कि नेस वाडिया ने उस रात को मुझे यह कहते हुए धमकाया कि वह मुझे गायब करा देगा क्योंकि मेरी कोई औकात नहीं है. मैं सिर्फ एक अभिनेत्री हूं और वह बहुत ही ताकतवार शख्स है. मैं अपनी जिंदगी में शांति चाहती हूं. पर वानखेड़े स्टेडियम में जो हुआ, उससे मुझे गहरा धक्का लगा. आज मैं अपनी जिंदगी के लिए डर गई हूं.

प्रीति ने यह जानकारी भी दी है कि उन्होंने इसके बारे में कई बार बीसीसीआई अधिकारियों को बताया. इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के अच्छे प्रदर्शन के कारण वह चुप रहीं. वह नहीं चाहती थीं कि पूरी घटना का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़े. उन्होंने आरोप लगाया है कि नेस वाडिया ने उनके पीठ पीछे कई बार भला-बुरा कहा व उनके चरित्र पर भी सवाल उठाए. इसके अलावा सार्वजनिक जगहों पर हाथापाई तक की.

नेस वाडिया प्रीति ज़िंटा के साथ आईपीएल की टीम किंग्स-11 पंजाब के सह मालिक हैं. दोनों को एक समय काफ़ी क़रीबी मित्र के रूप में देखा जाता था. लेकिन इस विवाद के बाद दोनों के रिश्तों को समझा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!