कलारचना

प्रियंका का nEW hAIR lOOK

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा के जुल्फों के दीवानों को अब उनके छोटे बालों से संतोष करना पड़ेगा क्योंकि प्रियंका ने अपना ‘हेयर लुक’ बदल लिया है. अपने नये ‘हेयर लुक’ में प्रियंका के बाल छोटे हैं जिसमें जुल्फों नहीं हैं. हालांकि अपने नये ‘हेयर लुक’ में भी प्रियंका के सेक्स अपील में कोई फर्क नहीं आया है. प्रियंका ने अपने बालों में इस बदलाव के पहले ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को इसकी सूचना दे दी थी तथा बाल कटवाने के बाद अपना फोटो फेसबुक पर शेयर किया है. फेसबुक में उनके फोटो से दिख रहा है कि ज्यादातर लंबे बालों में नजर आने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नया हेयरस्टाइल रखा है. इस बार उन्होंने छोटे बालों वाला हेयर स्टाइल रखा है. अपने बालों को छोटा कराने से पहले प्रियंका ने शनिवार को ट्वीट किया, “कुछ स्वाभाविक काम करने का समय आ गया है. थोड़ा उत्साही महसूस कर रही हूं. मैं बाल कटवाने जा रही हूं.”

उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपने नए लुक की तस्वीर भी शेयर की.

काली पोशाक और लाल होंटों वाली अपनी नई तस्वीर प्रियंका ने फेसबुक पर शेयर की. इसमें उनके बाल छोटे नजर आ रहे हैं.

उनके प्रशंसकों ने प्रियंका के नए लुक को काफी पसंद किया. उन्होंने प्रियंका के नए हेयरस्टाइल को ‘सुंदर’ और ‘खूबसूरत’ बताया.

इससे पहले प्रियंका ने 2010 में फिल्म ‘अंजान अंजानी’ में कियारा की भूमिका के लिए भी बाल छोटे करवाए थे. बालीवुड में अभिनेत्रियों को अपने किरदार के मांग के हिसाब से मेकअप करना पड़ा है तथा ‘हेयर लुक’ को बदलना पड़ता है. प्रियंका के चाहने वालों के लिये उनका नया ‘हेयर लुक’ प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लुक में नयापन लायेगा.

error: Content is protected !!