अर्पिता की शादी में ‘सलमान वापस जाओ’

हैदराबाद | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की बहन अर्पिता की शानदार शादी स्थल के बाहर रंग में भंग वाली स्थिति बन गई है. मंगलवार को मीडिया की खबरों के अनुसार कुछ लोग ‘सलमान वापस जाओ’ के नारे लगा रहे हैं. खबर है कि पिछले साल सलमान द्वारा किये गये एक कथित धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले टिप्पणी के विरोध में यह नारे लगाये जा रहें हैं. सलमान खान के खिलाफ उस समय एक शिकायत भी दर्ज हुआ था. चूंकि, प्रधानमंत्री मोदी देश से बाहर हैं तथा वे इस समारोह में नहीं आ सकेंगे इसलिये एसपीजी की सुरक्षा भी नहीं दी गई है. इससे पहले खबर आई थी कि सलमान खान ने अपनी बहन की शादी के लिये हैदराबाद के हॉटल फलकनुमा पैलेस को मंगलवार तथा बुधवार के लिये बुक करा लिया है तथा सुरक्षा का जिम्मा भी लिया है. जाहिर है कि इस प्रकार के विरोध की कल्पना नहीं की गई थी. ज्यादातर, लोग सेलीब्रिटीज को देखने आते हैं तथा भीड़ को नियंत्रण में रखने के लिये ही पुलिस की व्यवस्था की जाती है. जाहिर है कि अब हैदराबाद पुलिस को अलग से विरोध करने वालों के लिये कदम उठाने पड़ेंगे.

उल्लेखनीय है कि मुंबई में सलमान खान के एनजीओ ‘बीइंग हयूमन’ ने एक फैशन शो का आयोजन किया था. जिसमें मॉडल के शर्ट पर अरबी में कुछ लिखा हुआ था. सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले मोहम्मद असीम मोहम्मद आरिफ का आरोप है कि इससे एक समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुई थी. सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए के तहत शिकायत दर्ज किया गया था.


अर्पिता सलमान खान की सबसे छोटी बहन है तथा उसकी शादी एक बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हो रही है. मेहंदी का कार्यक्रम मुंबई में करने के बाद शादी की बाकी रस्म हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस हॉटल में हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!