राजधानी दिल्ली में सरेआम हत्या!

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: यदि आप देश की राजधानी दिल्ली जा रहें हो तो सावधान रहियेगा क्योंकि यहां पर सरेआम हत्या की जाती है. वह भी कार से मोटरसाइकिल टकराने जैसी मामूली बात पर. देश की राजधानी में यदि सार्वजनिक तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी जाये तो वहां के कानून-व्यवस्था का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सड़क पर हुए मामूली झगड़े के बाद 38 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात 11.30 बजे के आसपास हुई, जब मध्य दिल्ली के आई.पी. एस्टेट इलाके में रहने वाले शाहनवाज अपने परिवार के साथ मोटरसाइकिल पर एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. दरियागंज में तुर्कमान गेट के पास उनकी मोटरसाइकिल एक कार से टकरा गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि जिस कार से शाहनवाज की मोटरसाइकिलटकराई थी, उसमें चार-पांच व्यक्ति सवार थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार चालक ने शाहनवाज से उसकी मोटरसाइकिल किनारे करने को कहा, लेकिन शाहनवाज ने कहा कि भीड़ ज्यादा होने के कारण अपना वाहन किनारे नहीं कर सकता. इसके बाद दोनों पक्षों में बहसबाजी शुरू हो गई.

बहसबाजी तेज होने के बाद कार में सवार लोगों ने शाहनवाज को बुरी तरह पीटा. शानवाज को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक के रिश्तेदारों और अन्य लोगों ने घटनास्थल पर जमा होकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और कुछ वाहनों में तोड़-फोड़ की, जिससे इलाके में यातायात बाधित हुआ. प्रदर्शनकारियों ने आसपास की सड़कों पर जाम लगाया.

तुर्कमान गेट इलाके में भारी मात्रा में पुलिस तैनात है.

पुलिस उपायुक्त परमादित्य ने बताया कि उन्हें मामले के लिए जिम्मेदार लोगों के बारे में कुछ जानकारियां मिली हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *