OMG..सोनाक्षी ने करवाई पूजा से छेड़छाड़?

उदयपुर | मनोरंजन डेस्क: बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी पूजा मिश्रा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर अपने से छेड़छाड़ करवाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. पूजा मिश्रा उदयपुर में अपने एक फीचर्ड कैलेंडर को लांच करने गई हुई है तथा होटल में ठहरी हुई है. पूजा मिश्रा ने पुलिस यह शिकायत दर्ज करवाई है कि मगलवार को उसके रात के खाने में कउच मिला दिया गया था. सुबह उठने पर उसे एहसास हुआ कि उसके साथ कथित रूप से छेड़छाड़ हुई है तथा उसका सामान एवं रुपया भी चोरी चला गया. उदयपुर पुलिस ने यह मामला आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज कर लिया है. अंबामाता पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर जितेन्द्र आंचलिया ने कहा, ‘मॉडल ने जूलरी और कैश चोरी होने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि वे अज्ञात लोग उनके कमरे में घुसकर न केवल उनके साथ छेड़छाड़ की, बल्कि कीमती सामान पर भी हाथ साफ किया है.’

पूजा मिश्रा ने पुलिस में दर्ज करवाई कई रिपोर्ट में किसी के नाम का उल्लेख नहीं किया है परन्तु शक जाहिर किया है कि उसके साथ छेड़छाड़ करवाने में सोनाक्षी सिन्हा तथा उसकी मा पूनम का हाथ है.

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया है कि पिछले 10 वर्षो से सोनाक्षी सिन्हा, उनकी मां पूनम सिन्हा, ईशा कोप्पिकर और वेणुगोपाल धूत उशका पीछा करवा रहें हैं तथा उसे परेशान कर रहें हैं. पूजा का कहना है कि यह सब कुछ उसके करियर को समाप्त करने के लिये किया जा रहा है.

पूजा मिश्रा के बयान विरोधाभासी हैं तथा इस बात की पूरी संभावना है कि यह प्रचार पाने के लिये किया जा रहा है. बहरहाल, पूजा मिश्रा खबरों की सुर्खिया बटोर रही है बॉलीवुड के ‘दबंग गर्ल’ का नाम छेड़छाड़ में घसीटकर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *