देखें- क्यों हुई कंदील की हत्या?

इस्लामाबाद | मनोरंजन डेस्क: पाक मॉडल कंदील बलूच की हत्या करने वाला उसका छोटा भाई गिरफ्तार कर लिया गया है. कंदील के भाई वसीम ने स्वीकारा कि उसी ने अपने बहन की हत्या की है. वसीम का कहना है कि कंदील ने बलूच का नाम बदनाम कर दिया था. वसीम, कंदील के सोशल मीडिया में पोस्ट किये गये वीजियो तथा फोटोज से नाराज़ था.

Qandeel baloch dance in room

पाकिस्तानी सोशल मीडिया की स्टार मॉडल-अभिनेत्री कंदील बलूच के भाई ने ‘इज्जत’ के नाम पर बहन की हत्या किए जाने की बात मान ली है. उसने बताया कि कंदील को नशे की गोली देने के बाद उसने उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी. कंदील के भाई वसीम को पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार किया.

Qandeel Baloch’s brother arrested, says he killed her for ‘honour’

कंदील की शनिवार सुबह मुल्तान स्थित उनके घर में हत्या कर दी गई थी. समाचार-पत्र ‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, कंदील के पिता ने कहा था कि कंदील के छोटे भाई वसीम ने उनकी हत्या की है.

वसीम ने कहा, “उसने सोशल मीडिया पर उत्तेजक वीडियो और बयान जारी कर बलूच नाम का अपमान किया था. और भी कई मुद्दे हैं..जैसे कि मौलवी का मुद्दा.” उसका इशारा मुफ्ती कावी के साथ कंदील की सेल्फी को लेकर था.

Qandeel Baloch hot Dance for Indian fans | Latest Dance

उसने कहा, “मैंने उसे एक टैबलेट दिया और फिर उसका गला घोंट दिया.”

एक पुलिस अधिकारी ने मुल्तान में कहा कि कंदील की हत्या के बाद वसीम अपने दो दोस्तों के साथ डेरा गाजी खान भाग गया था.

उन्होंने कहा कि पुलिस वसीम के दोस्तों की गिरफ्तारी में जुटी है. उनसे बात के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि इस वारदात में उनकी संलिप्तता थी या नहीं.

कंदील के पिता मोहम्मद अजीम ने एफआईआर में कहा कि वसीम शोबिज जगत में कंदील के काम करने के खिलाफ था और उसने यह अतिरंजित कदम अपने भाई मोहम्मद असलम शाहीन के इशारे पर उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *