राधिका की नग्न सेल्फी नकली!

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: राधिका आप्टे ने स्पष्ट किया है कि उकी जिस नग्न सेल्फी को लेकर चर्चा चल रही है वास्तव में वह फर्जी है. राधिका ने कहा यह महिलाओं को देखने की दूषित मानसिकता का प्रमाण है. अपने नग्न सेल्फी के वायरल होने से दुखी राधिका का सुझाव है कि इसे नजरअंदाज कर देना चाहिये. इन दिनों ‘शोर इन द सिटी’ फिल्म में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री राधिका आप्टे इंटरनेट व मोबाइल एप्लीकेशन व्हाट्सएप पर अपनी फर्जी नग्न सेल्फी वायरल हो रही है जिससे वह हैरान हैं. वह कहती हैं कि ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज करना ही बेहतर है. ये विवादित तस्वीरें नग्न सेल्फी हैं. राधिका ने कहा है कि पारखी नजर रखने वाला कोई भी व्यक्ति समझ जाएगा कि वह मैं नहीं हूं.

राधिका इस बात से सहमत हैं कि इस तरह की घटनाएं सेलिब्रिटी होने का खामियाजा हैं. उन्होंने कहा, “व्यक्ति को यह सीखना होगा कि इससे प्रभावित न हों. महिलाओं को इस तरह देखने की दूषित मानसिकता व सनसनीखेज पत्रकारिता इस तरह की खबरों व मामलों को बढ़ावा देती हैं.”

एक कलाकार स्वयं को फोटोशॉप व मॉर्फिग से कैसे बचा सकता है?

राधिका ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इसे नजरअंदाज करने के अलावा इस बारे में कुछ किया जा सकता है या करना चाहिए. कुछ और करना अपने समय की बर्बादी है.”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *