‘Big Boss HB’ से बेदखल राहुल महाजन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में इस बार बेचैन रहने वाले राहुल महाजन इसके घर से निकाल दिये गये हैं. इससे पहले ‘बिग बॉस-2’ में राहुल महाजन ने दर्शकों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. राहुल महाजन की बेचैनी डिंपी महाजन को लेकर थी या करिश्मा तन्ना के द्वारा छेड़खानी के आरोप लगाये जाने के कारण थी यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. बहरहाल, पहले अपनी हरकतों से लोगों को हंसाने वाले राहुल महाजन टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से बेदखल हो गए हैं. राहुल महाजन ‘बिग बॉस-2’ के सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाले प्रतिभागी थे. वे संभावना सेठ, डिंपी और अली कुली मिर्जा के साथ नामित हुए थे.

राहुल शो में जाते समय काफी उत्साहित थे, लेकिन शो के बीच में उनके उत्साह में कमी आने लगी और वे घर में शांत दिखने लगे. जिससे संकेत मिल रहा था कि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ राहुल को रास नहीं आ रहा था.

घर के अंदर का राहुल का समय काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. शो की प्रतिभागी करिश्मा तन्ना द्वारा उनके ऊपर लगाए गए इश्कबाजी के आरोपों ने सभी का ध्यान खींचा था. राहुल लाख दिलफेंक हो सकते हैं परन्तु उनके द्वारा तन्ना को छेड़ना गले से नहीं उतरता है.

शो में राहुल महाजन से अलग हो चुकीं उनकी पत्नी डिंपी महाजन भी प्रतियोगी हैं. इसीलिए बिग बॉस के घर में राहुल की मौजूदगी को जनता ने और तवज्जो दी.

अगल होने के बाद भी दोनों ने शो में हालांकि अपनी पक्की दोस्ती दिखाई.

‘बिग बॉस हल्ला बोल’ सीरीज की शुरुआत पूर्व के संस्करणों के पांच प्रतिभागियों और ‘बिग बॉस आठ’ संस्करण के पांच प्रतिभागियों में मुकाबले के साथ शुरू की गई थी.

इस संस्करण का फाइनल 31 जनवरी को होगा. इस शो की मेजबान फिलहाल फराह खान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *