रायपुर की युवती से ओडीसा में दुष्कर्म

कटक | समाचार डेस्क: रायपुर की 25 वर्षीया युवती के साथ चार लोगों ने कटक रेलवे स्टेशन में शनिवार रात को कथित तौर पर दुष्कर्म किया. कटक पुलिस के डिप्टी कमिशनर प्रवीण कुमार ने बताया कि अभी तक युवती के घरवालों से संपर्क नहीं किया जा सका है.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जाने वाला है.कटक महिला पुलिस के सुजाता जेना का कहना है कि युवती हिन्दी में बात कर रही है तथा अभी तक हम आरोपों की सच्चाई का पता नही लगा सके हैं.


पुलिस के अनुसार युवती की मानसिक हालात अभी ऐसी नहीं है कि वह घटना के बारे में विस्तार से बता सके. पीड़िता के हाथों तथा पैरों में चोट के निशान पाये गयें हैं. जिनके बारे में चिकित्सीय जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

पीड़ित युवती से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वह रायपुर की रहने वाली है. उसने अपने घर के लोगों से झगड़ा हो जाने के कारण घर छोड़ दिया था तथा पुरी जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई थी. लौटते समय वह कटक रेलवे स्टेशन में उतर गई थी जहां पर घटना घटित हुई.

युवती ने बताया है कि शनिवार को चार युवक उसे मदद देने के बहाने रेलवे स्टेशन के एक अंधेरे कोने में ले गये थे जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. शनिवार की रात प्रवस आचार्या नाम के एक मीडिया कर्मी तथा कुछ लोगों ने पीड़ित युवती को बदहवास हालत में कटक के बक्शी बाजार में पाया था. जहां से उन्होंने पीड़ित युवती को महिला थाने पहुंचा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!