बिग बॉस में एंट्री के नाम पर धोखाधड़ी

रायपुर | एजेंसी: कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में सलमान खान के साथ अदाकारी करने का झांसा देकर रायपुर की मॉडल रेबेका ए. बेन से 4 लाख 80 हजार रुपये ठग लिए गए. इस मामले में बिग बॉस का प्रोडेक्शन करने वाली कंपनी एंडीमोल के संचालक सहित दो लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सिविल लाइन राकेश भट्ट ने बताया कि दलदल सिवनी के अवनी प्राईड में रहने वाली मॉडल रेबेका ए. बेन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह मॉडलिंग का काम करती है. मॉडलिंग के दौरान मुंबई में उसका संपर्क एंडीमोल कंपनी के क्रिएटिव डायरेक्टर जोया समीन एवं वनमैन प्रोडक्शन के अनिकेत सिंह से हुआ था.


उसने बताया कि उस दौरान बिग बॉस में बालीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के साथ शो में होस्ट करने के लिए फेसबुक में विज्ञापन जारी किया गया था. रेबेका ने उनसे संपर्क किया तो आरोपियों ने उसे शो में शामिल होने के लिए एंट्री के नाम पर 9 अगस्त से 16 दिसंबर 2013 के बीच उससे किश्तों में 4 लाख 80 हजार रुपये लिए.

रुपये देने के बाद रेबेका शो में बुलावे का इंतजार करती रही मगर उसे बुलाया नहीं गया और इंतजार करते-करते शो ही खत्म हो गया. उन्होंने आरोपियों से संपर्क साधा और रुपये वापस करने को कहा तो उन्होंने इंकार कर दिया. इस मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच की और शनिवार को इस मामले में आरोपियो के खिलाफ पंडरी थाने में धारा 420, 34 भादवि का अपराध दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *