रायपुर के लुटेरों का सुराग नहीं

रायपुर | विशेष संवाददाता: शउक्रवार की रात छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर
में हुई लूट की वारदात में लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस को आशंका है कि इसमें बाहरी लोगों का हाथ हो सकता है. हालांकि पुलिस ने इस बात से भी इंकार नहीं किया है कि लूट की इस वारदात में व्यापारी को जानने वाला भी शामिल हो सकता है.

गौरतलब है कि शुक्रवार रात करीब 8.30 समता कालोनी स्थित एक व्यवसायिक काम्पलेक्स की पार्किंग मेंबम विस्फोट कर बदमाशों ने 7 लाख की लूट को अंजाम दिया है. घटना तब हुई जब इस कांपलेक्स में स्थित स्टील ट्रेडिंग कंपनी का कर्मचारी अखिलेश झा शुक्रवार रात पैसो से भरा बैग लेकर कहीं जाने की तैयारी में था. उसके साथ कंपनी का एक कर्मचारी राम निषाद भी था.

वे दोनों कांपलेक्स की पार्किंग में पहुँच कर बात ही कर रहे थे कि इसी दौरान वहां लूट की घटना को अंजाम देने वाला बदमाश पंहुचा. बदमाश ने कर्मचारी दोनों के उपर एक बम फेंका जो किनारे से होता हुआ विस्फोट हो गया. इससे पहले की अखिलेश बैग को उठा पाता दूसरा बम भी फेंक दिया गया.

बम विस्फोट के बाद धुंए का फायदा उठाकर लूटेरा आठ लाख रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. बम में छर्रे भरे हुए थे जिससे राम निषाद घायल भी हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुच गई थी और अपराधी की खोजबीन में जुटी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *