छात्रा ने स्कूल हॉस्टल में खुदकुशी की

रायपुर | एजेंसी: रायपुर के रेडियंट स्कूल की बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा बुलबुल जैन ने शनिवार देर रात हॉस्टल में मच्छर भगाने की दवा पीकर खुदकुशी कर ली. मूलत: केशकाल में रहने वाली इस छात्रा को इलाज के लिए हास्टल से निजी अस्पताल में लाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. छात्रा के इस आत्मघाती कदम की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार की रात लगभग साढ़े दस बजे की है. रेडियंट स्कूल परिसर में स्थित हास्टल में रहने वाले छात्रा बुलबुल जैन ने मच्छर भगाने की दवा आल आऊट लिक्विड का सेवन कर लिया था. कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ी तो रूम पार्टनर ने इसकी जानकारी हास्टल के वार्डन को दी. बुलबुल को गंभीर हालत में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

बताया जाता है कि बुलबुल के पिता सुमन जैन केशकाल के भाजपा विधायक सेवकराम नेताम के प्रतिनिधि हैं. बुलबल जैन ग्यारहवी कक्षा से हास्टल में रहती है तथा कामर्स विषय की छात्रा थी. सूचना पर पुलिस ने हास्टल पहुंचकर उसके कमरे की तलाशी भी ली मगर किसी तरह का कोई पत्र अथवा अन्य कोई सामान नहीं मिल पाया है.

रेडियंट स्कूल के इस हॉस्टल में लगभग 100 छात्राएं रहती हैं जिनकी देखरेख के लिए दो वार्डन नियुक्त किए गए हैं. अभनपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सूचना मिलने पर बुलबुल जैन के परिजन केशकाल से रायपुर पहुंच गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *