तो 3 साल में इस्तीफा दे देंगे रजनीकांत

नई दिल्ली | संवाददाता: रजनीकांत ने कहा है कि अगर चुनावी वादा पूरा नहीं किया तो वो 3 साल में इस्तीफा दे देंगे. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करते हुये तमिलनाडु में नई पार्टी बनाने का ऐलान किया. इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित किया.

इस अवसर पर अपने भाषण में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2019 के संसदीय चुनावों में उतरने का निर्णय उचित समय पर लेगी.


रजनीकांत ने कहा कि यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे. उनका कहना था कि वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे. तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे.

उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पार्टी में कैडर नहीं गार्ड चाहिए जो गलत होने से रोक सकें. मैं उनका सिर्फ सुपरवाइजर रहूंगा. उन्होंने कहा कि वो सत्ता की लालच में राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री का पद उनके पास बहुत समय पहले आया था, लेकिन वे इससे दूर रहे.

रजनीकांत ने कहा चेन्नई में कई दिनों से पोस्टर लग रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि रजनीकांत अगर राजनीति में आते हैं तो वो अगले मुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने कहा कि यहां सब कुछ बदलने की जरूरत है और वह अब समय आ गया है. हम सिस्टम को बदल देंगे. मैं सुशासन को सुनिश्चित करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा- ‘अच्छा करो, अच्छा बोलो तो केवल अच्छा ही होगा’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!